चंबा में गहरी खाई में गिरी कार, 1 की मौत

Tuesday, Jan 24, 2017 - 06:45 PM (IST)

चम्बा: हिमाचल के चंबा जिले में एक कार के गहरी खाई में गिरने का मामला सामने आया है। तीसा-बैरागढ़ मार्ग पर मंगलवार सुबह करीब 8 बजे बढियूं नाले में एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिस कारण चालक की मौत हो गई। मृतक की पहचान राजदीन (25) पुत्र कासमदीन निवासी गांव टटरोग ग्राम पंचायत खुशनगरी के रूप में हुई है। दुर्घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना के कारणों की सही जानकारी हासिल करने के लिए जांच प्रक्रिया शुरू कर दी है। 

ऐसे पेश आया हादसा
जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह राजदीन कार (एच.पी.39-1061) को लेकर तीसा से तरवाई की ओर जा रहा था। इस दौरान जब वह बढियूं नाले के समीप पहुंचा तो अचानक कार अनियंत्रित होकर करीब 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। मौके पर मौजूद लोगों ने इस दुर्घटना के बारे में तुरंत पुलिस को सूचित किया। खाई गहरी होने के चलते घायल गाड़ी चालक को कड़ी मशक्कत से निकाल कर उपमंडल मुख्यालय तीसा के सिविल अस्पताल ले जाया गया लेकिन गाड़ी चालक ने अस्पताल पहुंचते ही दम तोड़ दिया।  

फौरी आर्थिक राहत लेने से किया मना
जिला पुलिस प्रवक्ता वीर बहादुर सिंह ने बताया कि कार दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस थाना तीसा से पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और घायल चालक को तीसा अस्पताल पहुंचाया लेकिन अस्पताल पहुंचते ही उसने दम तोड़ दिया। शव का पोस्टमार्टम करवा कर उसे परिजनों को सौंप दिया है। वहीं एस.डी.ए. चुराह हितेश आजाद ने बताया कि मृतक के परिजनों को फौरी आर्थिक राहत के तौर पर 10,000 रुपए जारी किए गए लेकिन उन्होंने पैसे लेने से मना कर दिया।