चरस के साथ एक पकड़ा, किया अदालत के समक्ष पेश

Monday, Mar 11, 2019 - 05:22 PM (IST)

चम्बा (विनोद): पुलिस थाना चम्बा में एक व्यक्ति के खिलाफ चरस का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपी को पकड़ कर उसके खिलाफ एन.डी.पी.एस. एक्ट की धारा 20 के तहत मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया। पुलिस ने आरोपी को रविवार को अदालत के समक्ष पेश किया। अदालत ने पुलिस के आग्रह पर आरोपी को पुलिस रिमांड पर भेज दिया। मामले की पुष्टि एस.पी. चम्बा डा. मोनिका ने की।

पुलिस को देख किया भागने का प्रयास किया

उन्होंने बताया कि शनिवार की रात करीब सवा 9 बजे पुलिस टीम परेल क्षेत्र में गश्त पर थी तो उसने एक व्यक्ति को अपने हाथ में बैग लेकर बालू की तरफ  से आते हुए देखा। जैसे ही उक्त व्यक्ति की नजर पुलिस पर पड़ी तो उसने भागने का प्रयास किया।

उसकी इस संदिग्ध हरकत को देखते हुए गश्त पर तैनात पुलिस ने उसे कुछ ही दूरी पर पकड़ लिया। पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो उसने अपनी पहचान मचलू राम पुत्र भागू राम निवासी गांव ढांगू डाकघर प्रीना तहसील व जिला चम्बा बताया। पूछताछ के बाद जब पुलिस ने मचलू राम के बैग की तलाशी ली तो बैग से 152 ग्राम चरस बरामद की गई। पुलिस ने चरस को कब्जे में लेकर मचलू राम के खिलाफ  मादक पदार्थ अधिनियम की धारा 20 के अंतर्गत मुकद्दमा दर्ज कर लिया।

Kuldeep