बद्दी में चेन स्नेचर गिरोह सक्रिय, महिला की चेन झपटकर 2 युवक फरार (Video)

Friday, Oct 04, 2019 - 01:44 PM (IST)

मानपुरा (संजीव बस्सी): औद्योगिक क्षेत्र बद्दी में त्यौहारों से पहले हर साल की तरह इस बार भी महिलाओं की चेन खींचने वाला गिरोह सक्रिय हो गया है। वीरवार शाम तकरीबन 6 बजे हाऊसिंग बोर्ड बद्दी में 2 बाइक सवार लोगों ने घर में बैठी एक महिला की सोने की चेन खींच कर उसे बुरी तरह से घायल कर दिया। वरिष्ठ नागरिक सोसायटी के अध्यक्ष एसपी गुप्ता ने बताया कि हाऊसिंग बोर्ड बद्दी फेस-1 हाऊस नंबर-303 में वीरवार दोपहर को 2 लोग कमरा किराए पर पूछने के लिए आए व काफी देर घर के बाहर रैकी करते रहे।

उस समय तो ये लोग यहां से चले गए लेकिन शाम को करीब 6 बजे फिर एक बाइक पर आए। इस दौरान एक युवक बाइक को स्टार्ट रखे बाहर खड़ा रहा जबकि दूसरा युवक लेडीज सूट में घर के अंदर आ गया व मकान के मालिक रमेश कुमार की पत्नी से बात करने लगा। जैसे ही महिला का ध्यान थोड़ा हटा तो वह व्यक्ति गले में डाली सोने की चेन पर झपटा, जिससे आधी चेन टूट गई। उक्त व्यक्ति आधी चेन लेकर ही अपने बाहर खड़े साथी की बाइक पर सवार होकर फरार हो गया।

विदित रहे कि पिछले साल भी इसी माह में त्यौहारों से पहले यहां चेन स्नैचिंग की घटनाएं हुई थीं, जिसके चलते महिलाओं ने सोने के आभूषण ही पहनने बंद कर दिए थे। वरिष्ठ नागरिक सोसायटी के अध्यक्ष एसपी गुप्ता का कहना है कि पुलिस को हाऊसिंग बोर्ड बद्दी में गश्त बढ़ानी चाहिए। वहीं एएसपी नरेश शर्मा का कहना है कि सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर भेज दी गई थी व क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों के जरिए पुलिस चेन स्नेचरों को पकडऩे की कोशिश करेगी, वहीं साथ में रह रहे लोगों से भी इस बाबत पूछताछ की गई है। 

Vijay