चेन स्नेचर गिरोह ने काटी महिला श्रद्धालु की चेन, CCTV में कैद हुई वारदात (Video)

Sunday, Jul 01, 2018 - 07:44 PM (IST)

नयनादेवी (मुकेश): हिमाचल के विश्व विख्यात शक्तिपीठ श्रीनयना देवी जी में मां के गर्भ गृह में उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़ के दौरान महिला चेन स्नेचर गिरोह ने एक महिला श्रद्धालु की सोने की चेन काट डाली लेकिन महिला श्रद्धालु की होशियारी से महिला स्नेचर चेन चुराने में सफल नहीं हो पाई। वहीं यह वारदात मंदिर में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में भी रिकार्ड हो गई है।


भीड़ का फायदा उठाते हुए काट डाली चेन
हुआ यूं कि रविवार को भारी भीड़ के चलते मां के गर्भ गृह के बाहर दर्शनों के लिए श्रद्धालुओं का जमावड़ा लगा हुआ था। इस दौरान भीड़ का फायदा उठाते हुए चेन स्नेचर गिरोह की महिलाएं एक महिला के पीछे लग गईं और प्रशाद की टोकरी से उसके गले को ढक लिया और बड़ी होशियारी से सोने की चेन काट डाली। इतनी देर में सोने की चेन नीचे गिरती और महिला चेन स्नेचर गिरोह उसे उठाता, उससे पहले अचानक श्रद्धालु महिला के हाथ में चेन आ गई लेकिन महिला स्नेचर वहां से भीड़ का फायदा उठाकर भाग गई।


महिला की तलाश में जुटे होमगार्ड के जवान
मंदिर में तैनात होमगार्ड के हवलदार जगदीश ने बताया कि सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज के आधार पर होमगार्ड के जवान उस महिला की तलाश में जुटे हैं और जल्द पकड़ ली जाएगी। पंजाब, हरियाणा, दिल्ली और अन्य प्रदेशों में आजकल गर्मी की छुट्टियों के चलते हिमाचल के शक्तिपीठों पर उमड़ रही श्रद्धालुओं की भीड़ के चलते मंदिर क्षेत्र में महिला चेन स्नेचर गिरोह भी सक्रिय हो जाता है।

Vijay