महिला की चेन उड़ाते धरा चेन स्नेचर गिरोह, लोगों ने जमकर की धुनाई

Sunday, Aug 26, 2018 - 08:52 PM (IST)

राजा का तालाब: राजा का तालाब मेन चौक पर रक्षाबंधन वाले दिन उस समय अफरा-तफरी मच गई जब लाड़थ निवासी महिला सीमा देवी की गले से सोने की चेन को उसके पीछे खड़ी औरत ने उड़ा लिया। जानकारी के अनुसार सीमा देवी राजा का तालाब चौक पर बस के इंतजार में बच्चे के साथ खड़ी थी। बस आने पर सीमा देवी ने जैसे ही बस पर चढऩा चाहा एक अधेड़ उम्र की औरत ने गले में पड़ी उसकी सोने की चेन पर हाथ साफ  कर लिया और पीछे खड़ी अपनी अन्य 2 साथी महिलाओं को चेन थमा दी। सीमा देवी को गले से चेन के निकलने का आभास होने पर उसने शोर मचाया।

अधेड़ महिला चढ़ गई लोगों के हत्थे
इस दौरान अधेड़ औरत व दोनों साथी महिलाएं बाजार में एक दुकान पर घुस गईं और दुकानदार को दुपट्टा दिखाने को कहने लगीं। दुकानदार के बेटे ने जब शोर सुना तो उसने अपने पिता को कहा कि ये महिलाएं कुछ करके आई हैं। तीनों महिलाओं ने बाप-बेटे की बात को सुनकर भागना शुरू किया। 2 महिलाएं तो भागकर थोड़ी दूर आगे खड़ी की गई अपनी इनोवा गाड़ी (पी.बी. 13 ए.एफ .1451) में बैठने में सफ ल हो गईं और ड्राइवर गाड़ी को भगा ले गया परन्तु अधेड़ महिला लोगों के हत्थे चढ़ गई। लोगों ने अधेड़ महिला को पकड़कर उसकी खूब धुनाई की। वहीं उससे अन्य साथियों की जानकारी मांगी कि वे कौन-कौन हैं।

गाड़ी के शीशे तोड़कर धुन डाली महिलाएं
अधेड़ महिला की जब लोग पिटाई कर रहे थे तभी इनोवा कार का ड्राइवर लगभग आधे घंटे बाद रैहन से जसूर की तरफ  जाने के प्रयास में राजा का तालाब बाजार से होते हुए जैसे ही जाने लगा तो लोगों ने गाड़ी को पहचान लिया और आगे जा रही बस को सड़क के बीच में रुकवाकर इनोवा में बैठे ड्राइवर व अधेड़ उम्र की महिला की अन्य 2 महिला साथियों को इनोवा सहित धर दबोचा। इस बीच लोगों की भीड़ ने इनोवा गाड़ी के शीशे तोड़कर महिलाओं की गाड़ी के बीच में ही जमकर धुनाई कर डाली। वहीं ड्राइवर को बाहर खींचकर उसकी भी खूब धुनाई की। इसी बीच रैहन पुलिस को भी लोगों ने उक्त घटना बारे जानकारी दे दी।

पटियाला के रहने वाले हैं आरोपी
पुलिस के आने से पहले महिलाओं ने पूछताछ के दौरान अपना नाम कमला देवी पत्नी लालू व मंजीत कौर पत्नी दीपू व ड्राइवर ने अपना नाम अमरीक सिंह पुत्र बंत सिंह निवासी तीनों गांव झंडी जिला पटियाला बताया। इस दौरान रैहन पुलिस चौकी प्रभारी दलजीत सिंह ने अपनी टीम के साथ राजा का तालाब में पहुंचकर तीनों महिलाओं व ड्राइवर को गाड़ी सहित पुलिस चौकी रैहन में पूछताछ हेतु पहुंचाया। थाना नूरपुर डी.एस.पी. साहिल अरोड़ा ने बताया कि सभी लोगों को पूछताछ के लिए नूरपुर लाया गया है तथा आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Vijay