केंद्र सरकार की अपनी दमनकारी नीतियां, तानाशाही से देश को चलाने का किया जा रहा प्रयास  : अभिषेक

punjabkesari.in Monday, Dec 16, 2019 - 03:45 PM (IST)

हमीरपुर : हिमाचल प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया के चेयरमैन अभिषेक राणा ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून के लागू होने के बाद से पूरा नार्थ ईस्ट जल रहा है तथा देश में अशांति का माहौल बना हुआ है, लेकिन केंद्र सरकार अपनी मनमानी करने में लगी हुई है। जामिया मिल्लिया इस्लामिया के छात्रों पर वि.वि. में घुसकर दिल्ली पुलिस ने बर्बरता दिखाई जोकि सरकार की तानाशाही का उदाहरण है। जिससे यह भी स्पष्ट हो गया है कि केंद्र सरकार के खिलाफ आवाज उठाने वालों को किस बेरहमी से कुचला जा रहा है।

उन्होंने कहा कि भारत दुनिया का पहला ऐसा देश है, जहां सरकार के खिलाफ हालात बनने पर इंटरनैट सेवाओं को ही बंद कर दिया जा रहा है ताकि दुनिया को इस सरकार के काले कारनामों का पता न चल सके। नार्थ ईस्ट में इंटरनैट सेवाओं को ठप्प करने के पीछे सरकार की सोची-समझी साजिश है ताकि सच्चाई बाहर निकल कर न आए। 

उन्होंने कहा कि वर्तमान केंद्र सरकार असली ज्वलंत मुद्दों पर कोई कार्यवाही नहीं कर रही है। महंगाई, बेरोजगारी, बिगड़ती अर्थव्यवस्था व अन्य मुद्दों पर सरकार कोई चर्चा नहीं कर रही है और न ही इसके लिए तैयार है। केवल देश को बांटने व जनता को लड़ाने का काम सरकार कर रही है। उन्होंने कहा कि सरकार की इस मंशा को कांग्रेस पार्टी समझ चुकी है तथा भारत बचाओ महारैली से कांग्रेस ने इसकी शुरूआत भी कर दी है। 

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के खिलाफ जनता भी गुस्सा बढ़ता जा रहा है तथा आम जनता के साथ कांग्रेस पार्टी अब देश को बेचने वालों व धर्म व जाति के नाम पर जनता को बांटने वालों के खिलाफ आंदोलन शुरू हो गया है। जिस तरह से वर्तमान केंद्र सरकार के खिलाफ देश में माहौल बन रहा है, उससे साफ है कि सरकार की दमनकारी नीतियों से जनता भी परेशान हो गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Simpy Khanna

Recommended News

Related News