CBI ने उद्योग विभाग के बद्दी कार्यालय में फिर दी दबिश

Friday, Jun 02, 2017 - 12:01 AM (IST)

सोलन: सी.बी.आई. ने उद्योग विभाग के बद्दी कार्यालय में वीरवार को फिर से दबिश दी है। इसके कारण कार्यालय में हड़कंप मच गया। सी.बी.आई. ने उद्योगों की सबसिडी से संबंधित फाइलों को घंटो तक खंगाला। उद्योगों की सबसिडी से संबंधित कितनी फाइलें लम्बित हैं, इसकी जांच की और जरूरी दस्तावेजों को अपने साथ ले गई। सूत्रों का कहना है कि सी.बी.आई. ने इस दौरान विभाग के कर्मचारियों से भी पूछताछ की है। उद्योगों की सबसिडी से संबंधित फाइलें कार्यालय में क्यों और कितने समय से लम्बित है, इस बारे में एक रिपोर्ट भी तैयार की है। 

नए खुलासे होने की उम्मीद 
सी.बी.आई. 2 दिन के रिमांड पर भेजे गए तिलक राज शर्मा से इन फाइलों के बारे में भी पूछताछ करेगी। इससे कई और नए खुलासे होने की उम्मीद है। इसके अलावा आरोपी के कार्यकाल के दौरान उद्योगों को आबंटित हुए प्लाटों और परमिशन से संबंधित फाइलों को भी खंगाला है। सूत्रों की मानें तो सी.बी.आई. की टीम शुक्रवार को बद्दी कार्यालय में अपनी जांच को जारी रख सकती है।

बद्दी कार्यालय के कर्मचारी से दूसरे दिन भी पूछताछ
पिछले 3 दिनों में सी.बी.आई. की टीम ने दूसरी बार यहां दस्तक दी है। सी.बी.आई. ने बद्दी कार्यालय के कर्मचारी से लगातार दूसरे दिन भी पूछताछ की है। सी.बी.आई. ने अपने चंडीगढ़ स्थित कार्यालय में यह पूछताछ की है।