सांसद रामस्वरूप शर्मा के आत्महत्या मामले की हो CBI जांच : विक्रमादित्य सिंह

punjabkesari.in Wednesday, Mar 17, 2021 - 09:21 PM (IST)

शिमला (योगराज): हिमाचल प्रदेश के मंडी के सांसद रामस्वरूप शर्मा ने अपने आवास दिल्ली में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। इसके बाद इसको लेकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। हालांकि अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है और न ही उनकी आत्महत्या के कारणों का पता चल पाया है लेकिन अब इस पर सवाल खड़े हो रहे हैं। कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने इस मामले की सीबीआई से जांच करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि इस बयान को राजनीति से जोड़ कर न देखें लेकिन जिस परिस्थिति में सांसद रामस्वरूप ने आत्महत्या की है। इस पूरे प्रकरण की सीबीआई जांच होनी चाहिए।

उन्होंने कहा है कि रामस्वरूप शर्मा प्रदेश के एक सम्मानीय नेता थे। उनकी आत्महत्या के बाद प्रदेश भर में इस घटना पर कई कयास लगाए जा रहे हैं, जिन्हें दूर करने के लिए निष्पक्ष जांच होना बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा कि घटनास्थल से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है और उन्होंने ऐसा कदम क्यों उठाया, इसकी जांच करना जरूरी है ताकि लोगों में फैले भ्रम को दूर किया जा सके।

उन्होंने कहा कि जब अभिनेता सुशांत राजपूत की आत्महत्या मामले में सीबीआई जांच करवाई जा सकती है तो रामस्वरूप शर्मा तो सांसद थे, उनकी आत्महत्या के कारणों की सीबीआई जांच होनी ही चाहिए ताकि उनके परिवार को न्याय मिल सके। उन्होंने कहा कि रामस्वरूप हिमाचल के नेता थे और  मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को चाहिए वे खुद इस मामले में केंद्र सरकार से सीबीआई जांच की मांग करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News