गुडिय़ा मामले को सुलझाने में सीबीआई पूरी तरह फेल: वीरभद्र सिंह

Friday, Nov 17, 2017 - 06:49 PM (IST)

शिमला: दिल्ली से शिमला पहुंचते ही हिमाचल के सीएम वीरभद्र सिंह ने सीबीआई पर निशाना साधा। शुक्रवार को वीरभद्र सिंह ने कहा, गुडिय़ा रेप और मर्डर केस में सीबीआई पूरी तरह से फेल हो गई है। सीबीआई गुडिय़ा के हत्यारों को नहीं पकड़ पाई है। उन्होंने कहा, सीबीआई मामले को सुलझाने में पूरी तरह से फेल रही है। उन्होंने आगे आरोप लगाया कि सीबीआई गुडिय़ा मामले को सुलझाने में न केवल असफल रही बल्कि सीबीआई ने मामले की दिशा ही बदल दी है। उन्होंने कहा बीते इतने माह के दौरान सीबीआई कुछ नहीं कर पाई है।

वीरभद्र सिंह आज शिमला में मीडिया के सवालों का जवाब दे रहे थे। उन्होंने आगे कहा असल में सीबीआई गुडिय़ा मामले में कुछ नहीं कर पाई है। उन्होंने कहा, जो भी गिरफ्तारियां हुई हैं वे सूरज की पुलिस कस्टडी में मौत को लेकर हुई हैं। वीरभद्र सिंह ने यह बात आईजीएमसी में कही। वे यहां अपनी आंखों का चैकअप करवाने के लिए आए हुए थे।

आपको बता दें गुडिय़ा प्रकरण में सीबीआई ने गठित एसआईटी में शामिल डीडब्ल्यू नेगी को गुरुवार को गिरफ्तार किया है और उन्हें बीस नवंबर तक डिमांड पर लिया हुआ है। इस मामले में एसआईटी और पुलिस के नौ अधिकारी और कर्मचारियों को सीबीआई अरेस्ट कर चुकी है। शिमला के पूर्व एसपी नेगी को सीबीआई दिल्ली पूछताछ के लिए ले गई है वहीं उससे पूछताछ होगी।