सीबीआई ने गुडिय़ा के दोस्तों से क्या क्या पूछा जानें...

Friday, Nov 24, 2017 - 08:11 PM (IST)

शिमला: गुडिय़ा प्रकरण की जांच को लेकर फिर से सीबीआई महासू स्कूल पहुंची गई। टीम ने डेढ़ घंटे तक गुडिय़ा के सहपाठियों से पूछताछ की। इसके बाद सीबीआई वानकूफर वापस आ गई। सीबीआई की टीम ने तीन नेपाली मजदूरों से पूछताछ के साथ उनका हाजिरी रजिस्टर भी जांचा। सीबीआई ने गुडिय़ा के सहपाठियों से पूछा, गुडिय़ा को सांस्कृतिक कार्यक्रम के लिए हिमरी स्कूल कब जाना था। गुडिय़ा चार जुलाई को घर वापस क्यों आई। सीबीआई ने पूछा, अंतिम दिन घर जाने से पहले गुडिय़ा के साथ कौन कौन सहपाठी व सहेलियां रहे। उनके साथ गुडिय़ा की क्या बातचीत हुई।

 सुबह दस बजे पूछे गए सवाल
आज सुबह दस बजे गुडिय़ा के सहपाठियों से सवाल पूछे गए। इसके बाद सीबीआई वानकूफर रेस्ट हाउस वापस आ गई। आपको बता दें कि इससे पहले भी टीम ने शिक्षकों व बच्चों से सवाल जवाब किए हैं। सीबीआई क्षेत्र के कई लोगों के सैंपल ले चुकी है।

सीबीआई को कोई कामयाबी नहीं मिल पाई
सीबीआई के डीआईजी लास्ट वीक हलाइला का दौरा कर चुके हैं। लेकिन गुडिय़ा मामले में सीबीआई को कोई कामयाबी हासिल नहीं हो पाई है। चंद रोज पहले सीबीआई ने नेपालियों के सैंपल लिए थे। अब यहां काम कर रहे नेपाली मजदूरों के खून के नमूने लेकर जांच को आगे बढ़ाया जा रहा है।

तांदी के जंगल में मिली थी डेडबॉडी
छह जुलाई को गुडिय़ा की डेडबॉडी तांदी के जंगल में मिली थी। उसके बाद हत्या के आरोप में गिरफ्तार छह आरोपियों में से एक आरोपी सूरज की 18 जुलाई की रात के वक्त कोटखाई थाने में पुलिस रिमांड के दौरान संदिग्ध मौत हो गई थी।