बड़ी सफलता : झंडूता में टैम्पो से पकड़ा देसी शराब का जखीरा, चालक गिरफ्तार

Wednesday, May 06, 2020 - 04:48 PM (IST)

बिलासपुर (मुकेश): कोरोना वायरस के चलते ग्रीन जोन बिलासपुर में लगे कर्फ्यू के बीच जहां नई छूट में शराब के ठेके खुलने की परमिशन प्रशासन द्वारा दी गई है तो वहीं कर्फ्यू के बीच शराब तस्कर सक्रिय नजर आ रहे हैं। जी हां, मामला बिलासपुर जिले के झंडूता विधानसभा क्षेत्र के गेहड़वीं का है, जहां सुरक्षा शाखा द्वारा चैकिंग के दौरान एक टैंपो से देसी शराब की 76 पेटियां बरामद की गई हैं।

इन पेटियों में हिमाचल व पंजाब एक्साइज की 912 बोतलें देसी शराब की बरामद की पाई गईं हैं। झंडूता पुलिस द्वारा शराब की पेटियों को कब्जे में लेकर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जानकारी देते हुए बिलासपुर के डीएसपी संजय शर्मा ने बताया कि गेहड़वीं में सुरक्षा शाखा द्वारा टैंपो की चैकिंग की गई तो 76 पेटियां देसी शराब की बरामद हुईं।

जब टैंपो चालक गगन निवासी झमुई से परमिट मांगा गया तो उसने ओवरराइट किया परमिट दिखाया। इसके बाद पुलिस ने पेटियों को चैक किया तो उनमें से हिमाचल व पंजाब एक्साइज की देसी बोतलें बरामद हुईं, जिन्हें सुरक्षा शाखा व झंडूता पुलिस ने सीज कर दिया। पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर एक्साइज एक्ट में कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस अब यह पता लगाने में जुट गई है कि आखिरकार इतनी मात्रा में पंजाब की प्रतिबंधित देसी शराब जिला में कैसे आई है।

Vijay