बैंक मैनेजर सहित 3 लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज, जानिए क्या है मामला

Thursday, Apr 04, 2019 - 09:14 PM (IST)

गगरेट/अम्ब (बृज/अश्विनी): गगरेट के सलोह बैरी गांव के एक व्यक्ति के साथ टिप्पर खरीदने के नाम पर हुई धोखाधड़ी के चलते गगरेट पुलिस ने एक बैंक मैनेजर सहित 3 लोगों के विरुद्ध धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। पीड़ित का आरोप है कि उसे टिप्पर दिलाने के नाम पर बैंक की एक शाखा से 17.90 लाख रुपए का ऋण पारित करवाया गया लेकिन न तो उसे टिप्पर मिला और न ही ऋण का पैसा मिल पाया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

टिप्पर लेने के लिए ऋण पास करवाने का किया दावा

सलोह बैरी गांव के केवल कृष्ण द्वारा गगरेट पुलिस को दी गई तहरीर में कहा गया है कि वह वर्ष 2018 में बड़ोह गांव के 2 लोगों के संपर्क में आया और उन्होंने टिप्पर लेने के लिए उसका ऋण पास करवाने का दावा किया और उसे एक बैंक में ले गए, जहां बैंक मैनेजर से उसकी मुलाकात करवाई। बैंक मैनेजर भी ऋण देने के लिए राजी हो गया और उसे कुछ औपचारिकताएं पूरी करने के लिए कहा गया।

टिप्पर बेचने वाले को पैसा देने की कही बात

सारी औपचारिकताएं पूरी होने के बाद उसे कहा गया कि उसका ऋण पास हो गया है और उसे पैसा न देकर सीधा जिससे टिप्पर खरीदना है, उसे दिया जाएगा। हालांकि उसके खाते में 17.90 लाख रुपए का ऋण तो खड़ा हो गया लेकिन न तो उसे पैसे मिले और न ही उसे टिप्पर मिल पाया। डी.एस.पी. मनोज जम्वाल ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की गहन पड़ताल शुरू कर दी है।

Vijay