होटल में पार्टी करने पर मालिक और मैनेजर पर मामला दर्ज, पार्टी में शामिल युवाओं पर भी कार्रवाई

punjabkesari.in Sunday, May 16, 2021 - 09:37 PM (IST)

धर्मशाला (तनुज): कोरोना कर्फ्यू के बीच धर्मशाला के समीपवर्ती क्षेत्र स्थित एक होटल में आयोजित की पार्टी पर कांगड़ा पुलिस ने संज्ञान लिया है। इस पार्टी का आयोजन करना होटल मालिक व मैनेजर को महंगा पड़ा है। कोरोना कर्फ्यू के चलते लगाई धारा-144 की उल्लघंना करते हुए युवाओं द्वारा होटल में पार्टी की जा रही थी तथा डीजे बजाया जा रहा था। इसमें लगभग 20 लड़के-लड़कियां शामिल थे। इस दौरान होटल में डीजे की धुनों पर थिरकते हुए इन युवाओं का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया।

रविवार को धर्मशाला के समीपवर्ती होटल में नियमों की अवहेलना करते हुए इस तरह की पार्टी के आयोजन की सूचना मिलते ही पुलिस भी हरकत में आ गई, जिसके बाद पुलिस ने तुरंत होटल मालिक और मैनेजर को इस मामले के संबंध में तलब कर लिया। उनके खिलाफ धारा-144 के उल्लघंन के चलते मामला दर्ज किया गया। इतना ही नहीं, पुलिस द्वारा पार्टी में शामिल युवाओं को भी आरोपी मानते हुए उनके खिलाफ भी नियमों के तहत आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है।

उधर, पुलिस अधीक्षक कांगड़ा विमुक्त रंजन ने बताया कि सूचना मिली थी कि होटल में युवाओं द्वारा पार्टी का आयोजन किया जा रहा है, जिस पर पुलिस ने तुरंत होटल मालिक और मैनेजर को तलब करते हुए उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इसके अलावा पार्टी में शामिल युवाओं पर भी नियमों के अनुसार आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News