PM मोदी के खिलाफ Youtube पर गलत वीडियो जारी करने पर पत्रकार के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Thursday, May 07, 2020 - 10:08 PM (IST)

कुमारसैन (ब्यूरो): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ  यू-ट्यूब पर वीडियो जारी कर जनता को गुमराह करने व गलत सूचना देने पर भाजपा महासू जिलाध्यक्ष ने दिल्ली के एक पत्रकार के खिलाफ कुमारसैन थाना में मामला दर्ज करवाया है। भाजपा जिलाध्यक्ष अजय श्याम ने पुलिस थाना कुमारसैन में पत्रकार विनोद दुआ के खिलाफ एक नैटवर्क के यू-ट्यूब वीडियो द्वारा लोगों को गुमराह कर गलत सूचना देने की शिकायत दर्ज करवाई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अजय श्याम ने बताया कि विनोद दुआ ने वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर वोट हासिल करने के लिए मौत व आतंकी हमले करने का झूठा प्रचार किया है तथा पत्रकार ने दावा किया है कि कोरोना महामारी में सरकार के पास स्वास्थ्य जांच की पर्याप्त सुविधा तक नहीं है व सरकार पीपीई किटों की उपलब्धता के भी झूठे आंकड़े पेश कर रही है।

इस प्रकार के वीडियो जनता को भड़काने का काम करते हैं व ऐसे भड़काऊ वीडियो बनाने वाले लोगों पर देशद्रोह का केस दर्ज कर मुकद्दमे दायर करने चाहिए। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी अभिमन्यु वर्मा ने बताया कि विनोद दुआ के खिलाफ  थाना कुमारसैन में मामला दर्ज किया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News