आत्महत्या के लिए उकसाने पर युवक के खिलाफ मामला दर्ज

Friday, Jul 20, 2018 - 02:54 PM (IST)

पांवटा साहिब: बद्रीपुर में एक युवती की आत्महत्या के मामले में पुलिस ने एक महीने बाद एक युवक के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने मृतक युवती के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। गिरिपार क्षेत्र के भजौन पंचायत के बागआबड़ा गांव की 25 वर्षीय युवती ने पांवटा साहिब के बद्रीपुर में 21 जून को कमरे में फंदा लगाकर जान दे दी थी। उक्त युवती पांवटा साहिब के एक निजी क्लीनिक में काम करती थी।


बेटी के फोन पर बार-बार कॉल रहा था युवक
युवती के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसकी बेटी तनाव में थी। उसके फंदा लगाने के बाद एक युवक बार-बार उसके मोबाइल पर कॉल कर रहा था। बार-बार फोन करने पर छोटे बेटे ने फोन उठाया तो वह लड़का बेटी के बारे में पूछ रहा था। जब बेटे ने लड़के से उसका नाम जानना चाहा तो लड़के ने तुरंत फोन काट दिया, जिसके बाद मृतक लड़की की सहेलियों से उसके बार में पूछा तो उन्होंने उस लड़के के बारे में जानकारी दी।


शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंचा पिता
इसकेबाद लड़की के पिता ने पुलिस थाना पांवटा साहिब में उक्त लड़के के खिलाफ  शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पांवटा साहिब के डी.एस.पी. प्रमोद चौहान ने बताया कि मृतक युवती के पिता की शिकायत पर एक लड़के के खिलाफ  आत्महत्या के लिए उकसाने पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Vijay