जरा बचकर, नाली के ऊपर लगा एंगल कहीं बना न दे ‘अपाहिज’

Sunday, Sep 09, 2018 - 10:50 PM (IST)

शाहतलाई: साहब! कहीं किसी को अपाहिज न बना दे, नाली के ऊपर लगा एंगल। जी हां, ऐसा ही मामला आए दिन देखने को मिलता है शाहतलाई के मुख्य चौक पर। गौरतलब है कि बाबा बालक नाथ जी की तपोभूमि शाहतलाई के मुख्य चौक पर पुलिस यातायात कक्ष के साथ पानी की निकासी के लिए बनी नाली के ऊपर लगाया गया लोहे के एंगल लोगों के लिए मुसीबत बना हुआ है। लोगों का मानना है कि पुलिस यातायात कक्ष के साथ श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए पीने के पानी के वाटर कूलर से जब भी कोई पानी पीने जाता है या फिर शौचालय जाकर हाथ धोने के लिए वाटर कूलर पर जाता है तो वहां पर लगे एंगल से पांव फिसल कर उसमें फंस जाता है जिस कारण कई बार लोग चोटिल भी हुए हैं।

अधिकारियों को अवगत करवाने के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई
क्षेत्र के रमन शर्मा, राजेश कुमार, जगदेव ढटवालिया, संदीप शर्मा, रविंद्र कुमार, मनोज कुमार व राकेश कुमार सहित कई लोगों का कहना है कि कई बार इस दिक्कत के बारे में नगर पंचायत के अधिकारियों व मंदिर न्यास के अधिकारियों को भी अवगत करवाया गया लेकिन किसी ने भी इस तरफ  कोई ध्यान नहीं दिया। मगर पता नहीं कब इस एंगल की वजह से कोई अनहोनी घटना घट जाए और जीवन भर के लिए अपाहिज बना दे। इस बारे में उपमंडलाधिकारी को भी मौखिक रूप से अवगत करवाया लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

क्या कहते हैं एस.डी.एम.
एस.डी.एम. झंडूता नवीन शर्मा ने बताया कि इस मामले की शिकायत आई थी और नगर पंचायत के अधिकारियों को इसे ठीक करने के आदेश दिए गए हैं।

Vijay