गाड़ी पार्क करने से रोका तो गार्ड को जड़ दिए थप्पड़

Thursday, Nov 01, 2018 - 12:05 PM (IST)

कुल्लू (प्रियंका): क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू में तैनात सिक्योरिटी गार्ड ने अस्पताल परिसर के अंदर गाड़ी लेकर आ रहे व्यक्ति को रोका तो उक्त व्यक्ति ने गाड़ी से उतर कर उसे थप्पड़ जड़ दिए व गाली-गलौच किया। इतना ही नहीं उक्त व्यक्ति ने सिक्योरिटी गार्ड की वर्दी तक फाड़ दी। मामला बुधवार दोपहर 4 बजे के करीब घटित हुआ जब अस्पताल गेट पर तैनात सिक्योरिटी गार्ड ने परिसर के अंदर जबरन गाड़ी लेकर आ रहे व्यक्ति को बाहर गाड़ी खड़ी करने के लिए कहा। 

अस्पताल परिसर के अंदर गाड़ी खड़ी करने की पर्याप्त जगह न होने की वजह से सिक्योरिटी गार्ड ने उक्त व्यक्ति को रोकने की पूरी कोशिश की लेकिन मामला उलझ गया, दोनों तरफ से खूब बहसबाजी हुई और मामला मारपीट तक पहुंच गया, जिसकी शिकायत पुलिस थाना में की गई। इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों द्वारा बीच-बचाव किया गया, लेकिन साथ ही अस्पताल में इस प्रकार की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण भी बताया। 

प्रत्यक्षदर्शियों सुरेश कुमार, जमुना देवी, राजकुमार, नेक चंद व मयंक आदि का कहना है कि अस्पताल में कई तरह के मरीजों का आना होता है इसलिए शांति का माहौल होना जरूरी है। उनका कहना है कि सिक्योरिटी गार्ड को अस्पताल व लोगों की सुरक्षा के लिए तैनात किया गया है लेकिन वह खुद ही सुरक्षित नहीं है। ए.एस.आई. दिलीप सिंह का कहना है कि सिक्योरिटी गार्ड की ओर से शिकायत मिली है। वीरवार को दोनों पक्षों को बुलाया गया है जिसके बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी। 

Ekta