हिमाचल में यहां मिली खून से सनी कार, चालक का शव पिंजौर से बरामद

Wednesday, Sep 11, 2019 - 08:41 PM (IST)

बरोटीवाला: औद्योगिक क्षेत्र झाड़माजरी स्थित ट्रक पार्किंग के निकट बालद नदी में बुधवार सुबह खून से सनी एक कार को बरामद हुई है। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर जाकर कार को अपने कब्जे में ले लिया और जांच शुरू कर दी। जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह करीब साढ़े 9 बजे पुलिस को सूचना मिली कि बालद नदी के किनारे एक कार खड़ी है, जिसके शीशे खुले हैं और कार की सीट खून से सनी हुई है।

जांच में  कालका की पाई गई गाड़ी

सूचना मिलते ही पुलिस थाना बरोटीवाला की टीम थाना प्रभारी बहादुर सिंह के नेतृत्व में मौके पर पहुंची और पाया कि वहां पर स्विफ्ट डिजायर कार (एचआर 68बी-3486) खड़ी थी। कार की सीटें खून से सनी थीं और गाड़ी में एक जूता भी पड़ा था। जांच में गाड़ी कालका की पाई गई। इस पर उन्होंने इसकी सूचना कालका पुलिस को दी। एएसपी बद्दी एनके शर्मा ने भी मौके का दौरा किया व आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। थाना प्रभारी ने बताया कि जांच के बाद पता चला कि बीती रात इस गाड़ी के मालिक परमिंद्र सिंह का शव थाना पिंजौर के अंतर्गत खेडावाली में सड़क किनारे से बरामद किया गया है।

कालका से गाड़ी लेकर बद्दी निकला था परमिंद्र

थाना प्रभारी पिंजौर हरियाणा यशदीप ने बताया कि जो गाड़ी थाना बरोटीवाला के तहत बालद नदी में मिली है वह खेडावाली में सड़क में मृत मिले परमिंद्र सिंह की है जोकि रेलवे स्टेशन कालका से बद्दी के लिए सवारियां लेकर आया था। परमिंद्र सिंह मंगलवार रात को करीब सवा 10 बजे कालका से गाड़ी लेकर बद्दी के लिए निकला था। उन्होंने कहा कि इस मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

Vijay