NH-154 पर हादसा : कार ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत

Friday, Dec 13, 2019 - 11:14 PM (IST)

नूरपुर (ब्यूरो): पुलिस थाना नूरपुर की पुलिस चौकी कंडवाल के तहत आते क्षेत्र में राष्ट्रीय उच्च मार्ग-154 पर चक्की पुल के पास वीरवार देर रात एक कार व बाइक में टक्कर होने से एक बाइक सवार की मौत हो गई जबकि दूसरे की दोनों टांगें टूट गई हैं। मृतक की पहचान विनय (27) निवासी डेरा बाबा बसंतपुरी, सरना (पठानकोट) के रूप में हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कांगड़ा से पठानकोट की ओर जा रही बाइक को कंडवाल में चक्की पुल के पास सामने से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। इससे बाइक पर सवार विनय व राजेश कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। इस टक्कर में कार का टायर खराब हो गया और कार चालक कार को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया।

मामले की जांच कर रहे हैड कांस्टेबल दलजीत कटोच ने बताया कि घायलों को सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां विनय को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया जबकि दूसरे घायल की दोनों टांगें टूट गई थीं, जिसे इलाज के लिए उसके परिजन पठानकोट के एक अस्पताल में ले गए। डीएसपी नूरपुर डॉ. साहिल अरोड़ा ने बताया कि पुलिस ने इस बारे आईपीसी की धारा 279, 337 व 304ए के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और युवक के शव को पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है।

Vijay