हादसा : NH-5 पर अनियंत्रित होकर नदी में गिरी कार, चालक लापता

punjabkesari.in Wednesday, May 20, 2020 - 09:02 PM (IST)

रिकांगपिओ (रिपन): जिला किन्नौर के थाना क्षेत्र पूह के अंतर्गत शलखर के पास राष्ट्रीय उच्च मार्ग-5 पर बुधवार को एक आल्टो 800 कार अनियंत्रित होकर नदी में गिर गई। कार में एक ही व्यक्ति सवार था तथा नदी में पानी का बहाव अधिक होने के कारण उसकी नदी में बह जाने की आशंका है जोकि अभी तक लापता है। उसकी स्थानीय लोगों व पुलिस द्वारा तालाश की जा रही है परंतु जानकारी मिलने तक लापता व्यक्ति का कुछ पता नहीं चल पाया था। लापता व्यक्ति की पहचान फुंचुक छेरिंग (40) पुत्र छेरिंग यंगा निवासी सुमरा जिला किन्नौर के रूप में हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार फुंचुक छेरिंग कार में सवार होकर सुमरा से चांगो की तरफ आ रहा था कि शलखर के पास वह गाड़ी से नियंत्रण खो बैठा, जिससे गाड़ी एनएच से लगभग 100 मीटर नीचे स्पीति नदी में जा गिरी तथा नदी में पानी का बहाव अधिक होने के कारण चालक नदी ने बह गया। गाड़ी के सड़क मार्ग से नीचे गिरने के कारण गाड़ी भी बुरी तरह दुर्घटनाग्रस्त हो गई है।

घटना की सूचना मिलते ही पूह थाना से पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची तथा स्थानीय लोगों की सहायता से लापता व्यक्ति की तलाश को अभियान चलाया परंतु उसका कुछ पता नहीं चला। वहीं पुलिस का सर्च अभियान जारी था। जिला पुलिस अधीक्षक किन्नौर एसआर राणा ने बताया कि इस दुर्घटना में गाड़ी में केवल एक ही व्यक्ति सवार था परंतु वह अभी तक लापता है, जिसे ढूंढने के लिए पुलिस व स्थानीय लोगों द्वारा स्पीति नदी व आसपास के क्षेत्र में सर्च अभियान चलाया गया है परंतु अभी तक लापता व्यक्ति का कुछ पता नहीं चल पाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News