300 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, चालक की दर्दनाक मौत

Friday, Aug 04, 2017 - 11:25 PM (IST)

चम्बा: चम्बा-बाड़ीदेहरा मार्ग पर एक कार के गहरी खाई में गिर जाने से कार चालक की मौत हो गई। सूचना मिलने पर शुक्रवार सुबह पुलिस टीम ने घटना स्थल पर पहुंच कर शव को अग्रिशमन विभाग की मदद से खाई से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए मैडीकल कालेज चम्बा पहुंचाया। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप कर मामले को भारतीय दंड संहिता की धारा 279 व 304 के तहत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दुर्घटना वीरवार रात को हुई बताई जा रही है। हादसे का कारण गाड़ी को तेज रफ्तार व लापरवाही से चलाना माना जा रहा है।



तेज रफ्तार व लापरवाही से कार चला रहा था चालक
एस.पी. चम्बा विरेंद्र तोमर ने बताया कि राहुल कुमार पुत्र कृष्ण लाल निवासी गांव सरू ने पुलिस में बयान दर्ज करवाया है कि सकिंद्र सिंह पुत्र गजलो राम निवासी गांव छमुई कार (एच.पी. 01सी-1038) का चालक था। वीरवार को वह बाड़ीदेहरा की तरफ गया हुआ था तो बाड़ीदेहरा के जीरो प्वाइंट के पास उसने तेज रफ्तार व लापरवाही से चलाते हुए गाड़ी को 300 मीटर नीचे खाई में गिरा दिया। 



पैरापिट को तोड़ते हुए खाई में गिरी कार
उन्होंने बताया कि हालांकि सड़क काफी चौड़ी होने के साथ-साथ वाहन चलाने के लिए पूरी तरह से ठीक है, ऐसे में गाड़ी के दुर्घटनाग्रस्त होने का फिलहाल मुख्य कारण गाड़ी को तेज रफ्तार व लापरवाही के साथ चलाना माना जा रहा है क्योंकि गाड़ी सड़क से एक छोर पर मौजूद पैरापिट को तोड़ते हुए 300 मीटर नीचे खाई में गिरी है। पुलिस दुर्घटना के कारणों का पता लगाने में जुट गई है।