जगलोट कैची के पास खाई में गिरी कार, चालक की मौत

punjabkesari.in Sunday, Mar 22, 2020 - 03:15 PM (IST)

करसोग (धर्मवीर) : उपमंड़ल करसोग के चैरीधार, जाछ के समीप एक दर्दनाक हादसा हुआ है। जिसमें  चालक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस पोस्ट मार्टम करवा कर शव को परिजनों के सपुर्द कर दिया है। वहीं एक अन्य स्वारघाट के पास एक हादसे में चालक की मौत हो गई व चालक साथी घायल हो गया। 

जानकारी के अनुसार शनिवार देर रात  दुनीचन्द, पुत्र सुरतराम गांव व शिल्ह डाकखाना सेरी बंगलो गाड़ी न० एचपी 30-7187 में अपने किसी रिश्तेदार को छोड़कर वापिस आ रहा था। वापिस लौटते हुए अचानक जगलोट कैची मोड़ के समीप वाहन करीब 100 फीट गहरी खाई में जा गिरा। इस घटना का पता रविवार सुबह उस वक्त चला जिस समय एक पिकअप साथ लगते गांव से दूध इकठ्ठा करने गई। चालक ने गाड़ी को खाई में गिरे देखा। जिसकी सूचना स्थानीय प्रधान को दी गई।

प्रधान ने आगे थाना करसोग को इस घटना के बारे में सूचित किया। जिस पर पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना किया। इस दौरान गाड़ी के अंदर व्यक्ति देखा, जिसकी हादसे के दौरान ही मौत हो गई थी। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर करसोग अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया और  परिजनों के सुपर्द कर दिया। प्रशासन ने परिवार को 20000 की फौरी राहत दी है। डीएसपी अरूण मोदी ने मामले की पुष्टि की है।
PunjabKesari
दूसरी ओर स्वारघाट के निकट गत रात धारकांशी के पास एक बोगी सड़क से नीचे गिर गई जिसमें चालक की मौत हो गई। वहीं क्लीनर घायल हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बिलासपुर भेज दिया है। घायल क्लीनर का नाम हरिन्द्र कुमार पुत्र मिटठू राम निवासी बिहार व मृतक चालक का नाम विक्रम सिंह पुत्र सतवीर सिंह निवासी हरियाणा बताया गया है। क्लीनर हरेन्द्र कुमार कोे नालागढ़ अस्पताल दाखिल करवाया गया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kirti

Recommended News

Related News