NH-5 पर दर्दनाक हादसा : बेकाबू होकर सतलुज नदी में समाई कार, एक की मौत

punjabkesari.in Thursday, Apr 23, 2020 - 04:02 PM (IST)

रिकांगपिओ (ब्यूरो): जिला किन्नौर के थाना क्षेत्र पूह के अंतर्गत राष्ट्रीय उच्च मार्ग-5 पर वीरवार सुबह टिंकू नाला के पास एक गाड़ी के दुर्घटनाग्रस्त होकर सतलुज नदी में गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे पीएचसी पूह में भर्ती करवाया गया है।

जानकारी के अनुसार चालक शेरप दोरजे (23 वर्ष) पुत्र रिंग जिन निवासी मुद (काजा) वीरवार सुबह गाड़ी (एचपी 2ए-0687) को लेकर धर्मशाला से काजा की ओर जा रहा था। गाड़ी में एक अन्य महिला तंनजिन अंगमो पुत्री प्रमोद सिंह निवासी काजा भी सवार थी जोकि धर्मशाला के टांडा से काजा में (पीएचसी हंसा) के लिए बतौर मेडिकल ऑफि सर की ड्यूटी ज्वाइन करने के लिए जा रही थी।

वीरवार सुबह लगभग 3 बजे टिंकू नाला के पास चालक शेरप दोरजे गाड़ी से अचानक नियंत्रण खो बैठा, जिससे गाड़ी सड़क मार्ग से 70 मीटर नीचे सतलुज नदी में जा गिरी। पानी का बहाव तेज होने के कारण गाड़ी नदी में ही समा गई, जिससे चालक शेरप दोरजे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि महिला तंनजिन अंगमो गंभीर रूप से घायल हो गई।

पुलिस को घटना की सूचना वीरवार सुबह लगभग 8 बजे मिली, जिस पर पूह थाना प्रभारी पुलिस टीम सहित मौके पर पहुंचे तथा चालक के शव को नदी से निकाला व घायल महिला को उपचार के लिए पीएचसी पूह में भर्ती करवाया। वहीं पूह थाना प्रभारी ने बताया कि दुर्घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है तथा पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस ने घटना बारे मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News