तीसा-चम्बा मार्ग पर खाई में गिरी कार, चालक की दर्दनाक मौत

Thursday, Dec 27, 2018 - 09:15 PM (IST)

तीसा: तीसा-चम्बा मार्ग पर एक कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार बुधवार रात करीब 9 बजे तीसा मुख्य मार्ग पर एक कार तीसा की ओर जा रही थी और इस दौरान लठेली में शिकारी मोड़ के पास चालक ने अचानक गाड़ी से नियंत्रण खो दिया, जिस कारण गाड़ी करीब 100 मीटर नीचे गहरी खाई में जा गिरी। गाड़ी गिरने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस थाना तीसा को दी तथा बचाव कार्य में जुट गए।

पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा

थाना तीसा में घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई लेकिन तब तक कार चालक ने दम तोड़ दिया था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर स्थानीय लोगों के बयान कलमबद्ध कर मामला दर्ज कर लिया। मृतक कार चालक की पहचान जय दयाल पुत्र ईशर गांव काइया डाकघर जुंगरा के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया है।

मृतक के परिजनों को दी फौरी राहत राशि

वहीं मृतक के परिजनों को प्रशासन की ओर से 10,000 रुपए की फौरी राहत राशि दी गई है। पुलिस अधीक्षक चम्बा डा. मोनिका ने बताया कि दुर्घटना की जानकारी मिलते ही तीसा पुलिस को मौके पर भेजा गया था। प्रारंभिक जांच में पुलिस ने चालक के खिलाफ  लापरवाही का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और शव को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है।

Vijay