कार के खाई में गिरने से 2 युवक घायल, चालक मौके से फरार

Thursday, May 23, 2019 - 06:55 PM (IST)

तीसा: उपमंडल चुराह में झज्जाकोठी में सड़क दुर्घटना में 2 लोग घायल हो गए जिनमें से एक की हालत काफी गंभीर है जिसे मैडीकल कालेज चम्बा से टांडा रैफर कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार बुधवार रात करीब 10 बजे 3 युवक झज्जाकोठी से शक्तिनाला की तरफ  कार (एच.पी.73-2176) में आ रहे थे। इस दौरान जब वे गुरयानी गांव के समीप पहुंचे तो चालक ने कार से नियंत्रण खो दिया, जिस कारण कार 50 मीटर नीचे खाई में जा गिरी।

गाड़ी के खाई में गिरने के बाद चालक हुआ फरार

गाड़ी गिरने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए। उन्होंने दुर्घटनाग्रस्त कार में 2 लोग बेसुध हालत में पड़े हुए पाया जबकि एक अन्य वहां से लापता हो गया था। लोगों ने तुरंत घायलों को तीसा अस्पताल पहुंचाया और हादसे की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों के बयान दर्ज किए, वहीं पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर घायलों के बयान भी दर्ज किए। घायलों की पहचान सुनील खान पुत्र भागदीन निवासी गांव गुरयानी, डाकघर झज्जाकोठी व वीरेंद्र कुमार पुत्र जन्म सिंह निवासी गांव सिढ़कुंड के रूप में हुई, वहीं चालक राजेश कुमार निवासी गांव डियूर को मामूली चोटें आई थीं जो घटना के बाद घटनास्थल से भाग गया था।

एक घायल टांडा अस्पताल रैफर

अस्पताल में वीरेंद्र को उपचार के बाद घर भेज दिया गया और सुनील खान की हालत खराब होने के कारण उसे मैडीकल कॉलेज अस्पताल चम्बा भेज दिया गया, जहां से उसे डॉ. राजेंद्र प्रसाद मैडीकल कॉलेज टांडा रैफर कर दिया गया है। पुलिस ने चालक के खिलाफ  लापरवाही का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। थाना प्रभारी तीसा सन्नी गुलेरिया ने बताया कि पुलिस आगामी कार्रवाई कर रही है।

Vijay