5 दिन पहले खरीदी कार से हुआ भयानक हादसा, किशौर की दर्दनाक मौत

Friday, Apr 28, 2017 - 10:11 PM (IST)

करसोग: हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी के अंतर्गत आते उपमंडल करसोग में शुक्रवार दोपहर बाद एक मारुति कार के खाई में गिरने से कार सवार एक किशोरकी मौत हो गई जबकि 3 अन्य लोग घायल हो गए। जानकारी के अनुसार सराहन पंचायत के गांव शरण बाग निवासी खेम सिंह ने 5 दिन पहले ही सैकेंड हैंड कार खरीदी थी। वह अपने दोनों बच्चों अंकित, अक्षय व एक अन्य व्यक्ति के साथ कार में सराहन से अपने घर जा रहा था कि काल का रूप बनी मारुति कार (सी.एच. 03-2952) चेखवा नाला के समीप 150 मीटर गहरी खाई में गिर गई। 

घायल किशोर ने रास्ते में तोड़ा दम
कार के दुर्घटनाग्रस्त होते ही गांव वालों ने मौके पर पहुंचकर घायलों को नजदीक के अशला प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां से उन्हें नागरिक चिकित्सालय करसोग भेजा गया। इस दौरान कोटलू के समीप घायल अंकित कुमार (15) पुत्र खेम सिंह ने दम तोड़ दिया जबकि अंकित का 9 वर्षीय भाई मामूली तौर पर घायल हुआ है। वहीं खेम सिंह गंभीर हालत में आई.जी.एम.सी. शिमला रैफर किया गया है। कार चालक अरविंद कुमार पुत्र बंसी लाल निवासी बगड़ीधार को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

प्रभावित परिवार को 15 हजार रुपए की फौरी राहत
कार के दुर्घटनाग्रस्त होने के कारणों का अभी पता नहीं चला है। वहीं पुलिस ने अंकित कुमार के शव को करसोग अस्पताल में रखवा दिया है। शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। इस बाबत पुलिस थाना करसोग में मामला दर्ज किया गया है। एस.डी.एम. करसोग विवेक चौहान ने बताया कि प्रभावित परिवार को 15 हजार रुपए की फौरी राहत प्रदान की गई है।