पिकअप चालक को टक्कर मारकर भागा कार चालक ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे

Friday, Dec 18, 2020 - 06:10 PM (IST)

स्वारघाट (पवन): गत दिनों गरामौड़ा के समीप पिकअप चालक को टक्कर मारकर फरार हुए कार चालक को स्वारघाट पुलिस ने लुधियाना (पंजाब) से गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि बिना कार नंबर के वाहन चालक तक पहुंचना पुलिस के लिए भी एक तरह से अंधेरे में तीर मारने जैसा था लेकिन पुलिस की लगातार जारी कोशिश आखिरकार रंग ले ही आई और आरोपी को कार सहित पकड़ लिया गया।

घटना वाले दिन जब स्वारघाट पुलिस ने डीएसपी नयनादेवी अभिमन्यु वर्मा की अगुवाई में दुर्घटनास्थल का दौरा किया तो पुलिस को घटनास्थल पर कुछ सुराग मिले तो वहीं टक्कर के समय पिकअप चालक के साथी ने भी कार के अंतिम 2 डिजिट पढ़े हुए थे, जिनके दम पर पुलिस लुधियाना तक पहुंच गई। उधर, कार चालक ने भी सबूत मिटाने के लिए अपनी कार को सर्विस सैंटर में रिपेयर के लिए लगा दिया था लेकिन बदकिस्मती से अभी तक कार की सर्विस हो नहीं पाई थी कि स्वारघाट पुलिस चालक को लेकर कार तक पहुंच गई और कार व चालक को दोनों को थाना स्वारघाट पहुंचा दिया। बता दें कि इस हादसे में पिकअप जीप के चालक की मौत हो गई थी।

डीएसपी अभिमन्यु वर्मा की मानें तो पुलिस को आरोपी तक पहुंचने के लिए सीसीटीवी फुटेज इस दफा भी कारगर साबित हुई, जिसकी मदद से ही इस सारी गुत्थी को सुलझाया जा सका है। पिकअप चालक को टक्कर मार कर भागे वाहन के चालक की पहचान तेजेंद्र सिंह उर्फ हनी निवासी गांव शेरपुरकाला जिला लुधियाना (पंजाब) के रूप में हुई है।

 

Vijay