चम्बा में हादसे : पहाड़ी से टकराई कार और खाई में गिरा टिप्पर, महिला सहित 2 की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Jul 01, 2020 - 05:48 PM (IST)

चम्बा (ब्यूरो): चम्बा जिला में 2 सड़क हादसों में 2 लोगों की मौत हो गई है जबकि 2 घायल हुए हैं। घायलों को मेडिकल कॉलेज चम्बा में उपचार के बाद घर भेज दिया है। वहीं पुलिस ने हादसों के संदर्भ में मुकद्दमे दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार पहले मामले में एक कार चम्बा-जोत मार्ग पर भनेरा के पास अनियंत्रित होकर पहाड़ी से टकरा गई।

इस हादसे में एक महिला चम्पा देवी (62) पत्नी रणजीत राज निवासी गांव सिहुंता की मौत हो गई जबकि उसके दोनों बेटे नितिश ठाकुर (26) व अरविंद ठाकुर (29) घायल हो गए, जिन्हें मेडिकल कॉलेज चम्बा में उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। पुलिस के उक्त तीनों मां-बेटे कार में सवार होकर सिहुंता से भलेई स्थित अपने रिश्तेदार के घर जा रहे थे। जब सुबह करीब साढ़े 9 बजे भनेरा के निकट पहुंचे तो अचानक कार अनियंत्रित हो गई और पहाड़ी से टकरा गई। वहीं महिला के  शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया है।

टिप्पर खाई में गिरा, चालक की मौत

दूसरे मामले में डल्हौजी क्षेत्र के गुतड़ी (करेलनू) के पास एक टिप्पर (एचपी 47-6408) दुर्घटनाग्रस्त होकर गहरी खाई में गिर गया। हादसे में टिप्पर चालक राकेश कुमार पुत्र रामशरण निवासी उग्राहल की मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और चालक के शव को कब्जे में लिया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल डल्हौजी लाया गया। यहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। एसपी डॉ. मोनिका ने बताया कि हादसे वाहन चालकों की लापरवाही से हुए हैं। पुलिस ने मुकद्दमे पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News