जिस दुकानदार से खरीदी सब्जी उसी पर चढ़ा दी गाड़ी, दर्दनाक मौत

Sunday, Sep 09, 2018 - 08:04 PM (IST)

लम्बागांव: पुलिस थाना लम्बागांव के अंतर्गत लोअर लम्बागांव में दर्दनाक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। हादसा शनिवार रात करीब साढ़े 7 बजे हुआ। मृतक व्यक्ति की सुरिन्द्र कुमार (47) पुत्र बालक राम निवासी पंडेहड़ लोअर लम्बागांव के रूप में हुई है जोकि लोअर लम्बागांव बाजार में सब्जी की दुकान करता था। शनिवार शाम को लोअर लम्बागांव का ही एक व्यक्ति धु्रव चंद दुकान पर सब्जी लेने आया। धु्रव चंद ने अपनी कार सुरिन्द्र की दुकान के सामने खड़ी कर रखी थी। धु्रव चंद ने सब्जी खरीदी व दोनों कुछ देर तक आपस में बातचीत करते रहे। इसके बाद जैसे ही धु्रव चंद अपनी कार में बैठा तो कार को स्टार्ट करते ही कार एकदम से बेकाबू होकर सीधी सब्जी की दुकान में जा घुसी।

ग्रिलों से पिस गया दुकानदार
दुर्घटना इतनी तेजी से घटी कि सुरिन्द्र को जरा भी संभलने का मौका नहीं मिला व सब्जी रखने के लिए लगाए गए ग्रिलों से पिस गया। हादसा होते ही आसपास के लोग जमा हो गए व कार चालक धु्रव चंद सहित अन्य लोग घायल सुरिन्द्र को प्राथमिक उपचार हेतु जयसिंहपुर अस्पताल ले गए, जहां से उसे पालमपुर अस्पताल रैफर कर दिया गया। यहां देर रात उसकी मौत हो गई। इस बीच कार चालक उसके साथ ही रहा।

कार चालक पुलिस हिरासत में, गाड़ी भी जब्त
हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी। रविवार सुबह पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में लेकर कार चालक को भी हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। रविवार सुबह शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। थाना प्रभारी विपिन कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस जांच जारी है।

Vijay