250 फुट गहरे नाले में गिरी आल्टो कार, एक की माैके पर मौत

punjabkesari.in Friday, Dec 18, 2020 - 04:11 PM (IST)

रिकांगपिओ (रिपन): जिला किन्नौर के बारंग संपर्क सड़क मार्ग पर वीरवार देर रात  एक आल्टो कार के गहरे नाले में गिर जाने से एक की मौत हो गई है जबकि इस हादसे में दो लोग गम्भीर रूप से घायल व 2 लोग आंशिक रूप से घायल हुए हैं। मृतक व्यक्ति नेपाली मूल का है परन्तु अभी तक उसकी पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस द्वारा शव को कब्जे में ले लिया गया है, तथा हादसे में गम्भीर रूप से घायल दोनों व्यक्तियों को क्षेत्रीय चिकित्सालय रिकांगपिओ में भर्ती किया गया है।
PunjabKesari, Accident Image

कार में चालक सहित 5 लोग सवार थे, जिनमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चालक संदीप कुमार (35) निवासी कंदार तथा अभिषेक निवासी चगांब गम्भीर रूप से घायल हो गए जबकि अन्य 2 काे मामूली चोटें आई हैं। पुलिस को घटना की सूचना शुक्रवार सुबह लगभग 9 बजे मिली, जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की।
PunjabKesari, Accident Image

जानकारी के अनुसार चालक संदीप कुमार वीरवार देर रात लगभग 12 बजे आल्टो कार (एचपी 26ए-3048) में 4 अन्य लोगों के साथ शोंगठंग से बारंग की ओर जा रहे था कि बारंग पुल के पीछे कैंची मोड़ के पास वह गाड़ी से नियंत्रण खो बैठा, जिससे गाड़ी सड़क मार्ग से लगभग 250 फुट नीचे गहरे नाले में जा गिरी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News