किन्नौर : दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, महिला लापता

punjabkesari.in Tuesday, Sep 07, 2021 - 08:25 PM (IST)

रिकांगपिओ (रिपन): जिला किन्नौर के यूला संपर्क सड़क मार्ग पर मंगलवार दोपहर बाद एक गाड़ी के दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में गाड़ी में सवार 4 लाेगों में 3 की मौत हो गई है जोकि एक ही परिवार के सदस्य हैं। मृतकों में दम्पति व उनकी बेटी शामिल है, जिनकी पहचान पहचान कृष्ण कुमार पुत्र जीत राम, देव कला पत्नी कृष्ण कुमार व रवीना कुमारी पुत्री कृष्ण कुमार निवासी यूला तहसील टापरी जिला किन्नौर के रूप में हूई है। वहीं एक अन्य महिला लापता बताई जा रही है, जिस ढूंढने के लिए पुलिस व स्थानीय लोगों द्वारा सर्च अभियान चलाया गया है।

सड़क से 250 मीटर नीचे खड्ड में गिरा वाहन

जानकारी के अनुसार पुलिस थाना टापरी में मंगलवार दोपहर बाद सूचना मिली कि यूला सम्पर्क सड़क मार्ग पर वाहन (एचपी 26ए-3190) दुर्घटनाग्रस्त होकर सड़क मार्ग से लगभग 250 मीटर नीचे खड्ड में गिर गया। हादसे सूचना मिलते ही डीएसपी भावानगर व पुलिस थाना टापरी से पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंचे व स्थानीय लोगों की सहायता से हादसे का शिकार हुए लोगों को ढूंढने के लिए सर्च अभियान चलाया।

डीएलआई पावर प्रोजैक्ट की डैम साइट के पास बरामद हुए 3 शव

पुलिस व स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद कृष्ण कुमार, उसकी पत्नी कला देवी व बेटी रवीना के शव डीएलआई पावर प्रोजैक्ट की डैम साइट के पास बरामद कर लिए जबकि एक अन्य महिला अभी भी लापता बताई जा रही है, जिसे ढूंढ़ने के लिए देर शाम तक सर्च अभियान चलाया गया तथा बाद में अंधेरा होने के कारण सर्च अभियान बन्द कर दिया है। वहीं एसडीपी भावानगर राजू ने बताया कि हादसे में शिकार हुए एक ही परिवार के 3 लोगों के शव बरामद कर लिए गए हैं जबकि जानकारी मिली है कि एक 60 बर्षीय महिला जिसने इनकी गाड़ी से लिफ्ट ली थी वह अभी लापता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News