बंदला धार से घूम कर लौट रहे परिवार के साथ हुआ हादसा, खाई में लुढ़की कार

Sunday, Feb 21, 2021 - 08:05 PM (IST)

बिलासपुर (मुकेश): बिलासपुर नगर के साथ सटी बंदला धार से घूमकर वापस आ रहे एक परिवार की कार दनोह के समीप गहरी खाई में गिर गई। हादसे के दौरान कार में 7 लोग सवार थे जोकि घायल हो गए। इनमें दो लोगों को पीजीआई चंडीगढ़  रैफर कर दिया गया है। यह हादसा रविवार शाम के समय हुआ बताया जा रहा है। घुमारवीं का यह परिवार बंदला से घूमकर वापस लौट रहा था कि दनोह गांव के पास हादसा पेश आ गया।

बताया जा रहा है कि जब यह कार अनियंत्रित हुई तो पहले दो राहगीरों को भी टक्का मारी है, जिससे एक महिला चोटिल हुई जबकि दूसरी को मामूली चोटें आई हैं। घायलों में सपना (37) पुत्री निक्का राम, वीना देवी (42) पुत्री शेष राम, निखिल (13) पुत्र धनी राम, कृष (9) पुत्र अनूप शर्मा, मीनाक्षी (36) पत्नी अनूप कुमार, गोपाल (36) पुत्र सुंदर लाल व नेहा पुत्री धनी राम निवासी घुमारवीं शामिल हैं। उक्त घायलों में से गोपाल और कृष को पीजीआई रैफर कर दिया गया है। समाचार लिखेजा ने तक अन्य सभी घायलों का उपचार चल रहा था।

मिली जानकारी के अनुसार ये लोग कुल्लु के बताए जा रहे हैं जबकि लंबे समय से बिलासपुर के घुमारवीं में रहते थे। रविवार को ये लोग अपनी कार (एचपी 69ए-5556 से बंदला गए तथा शाम के समय वापसी पर जब कार नैशनल हाईवे से कुछ मीटर की दूरी पर पहुंची तो दनोह गांव के पास अनियंत्रित हो गई और खाई में लुढ़क गई। बताया जा रहा है कि कार ने कम से कम 10 से 12 बार पलटे खाए हैं।

वहीं हादसे की पता चलते ही स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंच और अपने स्तर पर कार में फंसे लोगों को निकालकर जिला अस्पताल पहुंचाया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और अग्निशमन विभाग के जवान भी मौके पर पंहुच गए थे। एमएस जिला अस्पताल डॉ. एनके भारद्वाज ने बताया कि इस हादसे में घायल हुए 2 लोगों को पीजीआई रैफर कर दिया है। बहरहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन आरंभ कर दी है।

Content Writer

Vijay