तेज रफ्तार वाहन को बचाते डंगे से नीचे गिरी कार, नवविवाहित जोड़े सहित 5 घायल

punjabkesari.in Monday, May 20, 2019 - 11:19 PM (IST)

सोलन (नरेश पाल): सोलन के सलोगड़ा में देर शाम एक आल्टो कार दुर्घटनाग्रस्त  होकर डंगे से नीचे गिर गई। हादसा सामने से आ रहे तेज रफ्तार वाहन को बचाते समय पेश आया। कार में नवविवाहित जोड़ा एवं उनके सगे-संबंधी बैठे हुए थे जोकि घायल हो गए हैं। जानकारी के अनुसार कार (एच.पी. 01ए-5461) में सवार लोग शिमला की तरफ से कसौली जा रहे थे। कार को 30 वर्षीय कर्म सिंह चला रहा था, जिसकी बीते कल ही शादी हुई थी और वह अपने ससुराल जा रहा था।
PunjabKesari, Car Accident Image

घायलों का सोलन अस्पताल में चल रहा इलाज

इस दौरान सलोगड़ा में सामने से ओवरटेक कर रहे तेज रफ्तार वाहन को बचाते समय कार अनयंत्रित होकर डंगे से नीचे गिर गई। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने 108 एम्बुलैंस को सूचित किया लेकिन एम्बुलैंस मौके पर नहीं पहुंची, जिस पर लोगों ने घायलों को सोलन के क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका इलाज चल रहा है। घायलों की पहचान शिमला के कर्म सिंह (30), ललिता (27), रचना (28), ललिता (23) व 4 साल की छोटी बच्ची कृतका के रूप में हुई है।
PunjabKesari, Car Accident Image

108 एम्बुलैंस सेवा से उठता जा रहा लोगों का विश्वास

गौर करने वाली बात यह है कि 108 एम्बुलैंस के समय पर नह पहुंचने से लोगों का विश्वास इस सेवा से उठता जा रहा है। यदि हादसे के दौरान स्थानीय लोग मदद को आगे नहीं आते तो जानी नुक्सान भी हो सकता था।
PunjabKesari, Car Accident Image


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News