दर्दनाक हादसा : गहरी खाई में गिरी कार, महिला सहित 3 की मौके पर मौत

Friday, Dec 13, 2019 - 08:01 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर के अंतर्गत आते टोनी देवी में शुक्रवार देर शाम हुए दर्दनाक सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार टौणीदेवी पुलिस चौकी के तहत ऊहल रोड पर झोंखर के पास एक गाड़ी देर सायं गहरी खाई में गिर गई, जिसमें सवार 6 लोगों में से 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 3 लोग घायल हो गए, जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से टौणीदेवी अस्पताल में उपचार के लिए भेज दिया है।

टौणीदेवी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पौने 7 के करीब जंदड़ू से टौणीदेवी की ओर आ रही गाड़ी झोंखर के पास गहरी खाई में गिर गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई जिसके बाद रैस्क्यू ऑप्रेशन शुरू हुआ। गहरी खाई में उतरने के बाद 3 लोग मौके पर मृत पाए गए, जिनमें 2 पुरुष व 1 महिला शामिल है जबकि एक पुरुष व एक महिला सहित एक छोटी बच्ची घायल अवस्था में पाई गई, जिन्हें टौणीदेवी अस्पताल उपचार के लिए लाया गया है।

वहीं मौके पर पहुंचे सदर पुलिस थाना के प्रभारी संजीव गौतम ने बताया कि बारिश के बावजूद रैस्क्यू ऑप्रेशन जारी है। गहरी खाई होने के चलते अभी तक 3 घायलों को बाहर निकालकर अस्पताल भेजा गया है जबकि 3 मृत लोगों को निकाला जा रहा है। वहीं मौके पर बमसन तहसील टौणीदेवी के कानूनगो भूमि देव, स्थानीय पटवारी आशीष कुमार सहित जिला पार्षद वीरेंद्र ठाकुर भी मौके पर पहुंच गए थे तथा राहत कार्यों में जुटे हुए थे।

उधर, टौणीदेवी अस्पताल में मौजूद टप्परे पंचायत प्रधान रजनीश चौहान व बारीं पंचायत के पूर्व प्रधान सरवन चौहान ने बताया कि हादसे में घायल महिला, पुरुष व एक बच्ची का अस्पताल में उपचार चल रहा है लेकिन अभी इनकी शिनाख्त करना मुश्किल है तथा तीनों ही बेहोशी की हालत में हैं।

Vijay