मंदिर से घर लौट रहे परिवार के साथ दर्दनाक हादसा, महिला की मौत-4 घायल

Tuesday, Aug 06, 2019 - 08:40 PM (IST)

मनाली (सोनू): केलांग-त्रिलोकीनाथ सड़क पर एक बोलैरो गाड़ी के दुर्घटनाग्रस्त होने से एक महिला की मौके पर मौत हो गई, जबकि चालक सहित 4 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जानकारी के अनुसार कांगड़ा जिला के पालमपुर के अंतर्गत आते चिम्बलहार गांव के रहने वाले युगल किशोर अपने परिवार के साथ त्रिलोकीनाथ मंदिर में दर्शनों के लिए आए थे।

माथा टेकने के बाद घर लौट रहा था परिवार

मंगलवार को जब ये श्रद्धालु त्रिलोकीनाथ मंदिर में माथा टेकने के बाद वापस लौट रहे थे तो उनकी गाड़ी (एच.पी. 01 के. 5656) जाहलमा के पास फूड़ा गांव में दुर्घटनाग्रस्त होकर सड़क से नीचे खाई में जा गिरी। इस दुर्घटना में गाड़ी में सवार महिला सीमा शर्मा (36) पत्नी युगल किशोर की मौके पर ही मौत हो गई जबकि गाड़ी में सवार अनन्या (12), अदिति व युगल किशोर सहित वाहन चालक यादवेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए।

मृतका के परिजनों को दी फौरी राहत राशि

घटना की सूचना मिलते ही जाहलमा पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया। वहीं महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए केलांग ले जाया गया है। नायब तहसीलदार नरेंद्र शर्मा ने बताया कि प्रशासन ने मृतका के परिजनों को फौरी राहत के तौर पर 10,000 रुपए दिए हैं, वहीं हादसे के कारणों की जांच की जा रही है। उधर, पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है।

Vijay