मिंजर मेला देखकर घर लौट रहे थे कार सवार, अचानक हो गया ये दर्दनाक हादसा

Tuesday, Jul 30, 2019 - 10:13 PM (IST)

तुनुहट्टी/ककीरा: चम्बा-पठानकोट एन.एच. मार्ग पर मंगलवार की शाम को एक कार (जे.के.02-ए.बी.4423)के जंद्राह के पास दुर्घटनाग्रस्त होने से उसमें सवार 4 लोग घायल हो गए, जिसमें से एक को गंभीर चोटें आई हैं। सभी घायलों को उपचार के लिए हरिगिरी अस्पताल ककीरा ले जाया गया, जहां उन्हें उपचार के लिए भर्ती कर लिया गया। उधर, सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लेते हुए वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जम्मू व पठानकोट से आए थे मिंजर मेला देखने

जानकारी के अनुसार मिंजर मेला देखने के लिए जम्मू व पठानकोट से आए 4 लोग मंगलवार की शाम को जब अपने घर वापस अपनी कार से लौट रहें थे तो जंद्राह नामक स्थान पर कार अनियन्त्रित होकर सड़क से नीचे जा गिरी। इस घटना में गाड़ी सवार सभी चारों लोग घायल हो गए। घायलों की पहचान शुभदास पुत्र विशंभरदास निवासी सुजानपुर जिला पठानकोट, रोहित पुत्र सरेंद्र निवासी दुनेरा, मुकेश पुत्र तरसेम राज निवासी गांव भरवाल जिला कठुआ जम्मू व वश्ष्ठि पुत्र बकशीश सिंह निवासी गांव सुजानपुर के रूप में की गई है।

बारिश व धुंध के कारण हुआ हादसा

वाहन चालक के अुनसार बारिश हो रही थी, साथ ही धुंध काफी होने की वजह से मोड़ पर उसे कुछ नहीं दिखाई दिया, जिसके चलते यह घटना घटी। रोहित को छोड़ कर शेष 3 घायलों को मामूली चोटें आई हैं जबकि रोहित को गंभीर चोट आई है।

Vijay