दर्दनाक हादसा : अनियंत्रित होकर गाड़ी खाई में गिरी, युवक की मौत

Sunday, Jul 28, 2019 - 07:55 PM (IST)

कुल्लू (शम्भू प्रकाश): भुंतर पुलिस थाना के अंतर्गत चेष्टा गांव में एक सूमो गाड़ी खाई में गिर गई। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने घटना को लेकर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि चालक द्वारा गाड़ी पर से नियंत्रण खो देने के कारण ये हादसा पेश आया है। पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए कुल्लू लाया गया है।

कुल्लू से चेष्टा जा रही थी गाड़ी

पुलिस के अनुसार सूमो (एच.पी. 33-3443) कुल्लू से चेष्टा जा रही थी कि चेष्टा के पास अनियंत्रित होकर खाई में लुढ़क गई। घटना के दौरान घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने गाड़ी में सवार युवक को जख्मी हालत में देखा और उसे बचाने के लिए प्रयास किए। इस दौरान कुछ लोगों ने पुलिस को भी घटना की सूचना दी। भुंतर पुलिस थाना से टीम ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू की और युवक को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना की छानबीन में जुटी पुलिस

पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। पुलिस घटना के पीछे रहे अन्य कारणों का भी पता लगा रही है। मृतक की पहचान अरुण (18) पुत्र राम लाल निवासी गांव चेष्टा के रूप में हुई है। एस.पी. गौरव सिंह ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

Vijay