दर्दनाक हादसा : बस से टकराई बारातियों की कार, दूल्हे के चचरे भाई की मौत

Saturday, Dec 10, 2016 - 08:01 PM (IST)

ऊना: शादी का माहौल उस समय गमगीन हो गया जब बारात की एक कार बस से जा टकराई और उसमें एक युवक की मौत हो गई जबकि 3 युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए। मृतक की पहचान विनोद (20) पुत्र राकेश कुमार निवासी ललड़ी के रूप में हुई है जबकि घायलों की पहचान दीपक राणा (28) पुत्र गुरबचन सिंह निवासी पंजावर और मनप्रीत पुत्र केसर सिंह निवासी मोहाली के रूप में हुई है। कार में 2 युवक और भी सवार थे जोकि बाल-बाल बच गए। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। विनोद की मौत की खबर मिलते ही शादी की खुशियां पल भर में गम में तबदील हो गईं।

जानकारी के अनुसार हरोली विधानसभा क्षेत्र के गांव ललड़ी से एक युवक की बारात नंदपुर गांव में गई थी। वहां से पाचों युवक कार में सवार होकर वापस ललड़ी लौट रहे थे कि बसाल के पास एच.आर.टी.सी. बस के साथ कार की भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार चकनाचूर हो गई और कार सवार बुरी तरह से लहुलूहान हो गए। घायलों को जैसे-तैसे क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया गया, जहां विनोद को मृत घोषित कर दिया गया। 

विनोद आर्मी में जाने का सपना पाले हुए था और उसने ऊना की एक अकादमी में ट्रेनिंग भी ली थी। वह सैन्य भर्तियों के लिए तैयारी कर रहा था और साथ में ही फायर एंड सेफ्टी का कोर्स कर रहा था जोकि जल्द ही पूरा होने वाला था। आर्मी ज्वाइन करने के सपने को हकीकत में बदल पाने से पहले ही विनोद अकाल मृत्यु का शिकार हो गया। एस.पी. अनुपम शर्मा ने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज किया गया है और शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।