औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर में कैंपस साक्षात्कार 7 को

punjabkesari.in Sunday, Dec 06, 2020 - 12:15 PM (IST)

धर्मशाला (ब्यूरो) : औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर में 7 दिसम्बर को नालागढ़ की प्रतिष्ठित कंपनी कैंपस साक्षात्कार के माध्यम से लगभग 100 युवाओं को एक वर्षीय प्रशिक्षण के लिए चयनित करेगी। चयनित होने पर इन्हें कंपनी की ओर से 10154 रुपए मासिक सैलरी मिलेगी। 2 घंटे का ओवरटाइम, मेडिकल सुविधा, ईएसआईसी. सुविधा और समस्त छुट्टियां कंपनी के नियम अनुसार मिलेंगी। औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट ऑफिसर अभिषेक बगवान ने बताया कि इस कैंपस साक्षात्कार में आईटीआई के सभी व्यवसायों के 18 से 30 साल के युवा भाग ले सकते हैं।

कैंपस साक्षात्कार में वे युवा भी भाग ले सकते हैं जो इस साल अपने अंतिम वर्ष के एग्जाम दे रहे हैं। औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के प्रधानाचार्य ई. तरुण कुमार ने बताया कि स्थानीय संस्थान में भविष्य में भी कई बड़ी कंपनियां कैंपस साक्षात्कार के लिए आएंगी जिनमें प्रदेश भर के युवक और युवतियां भाग ले सकती हैं। साक्षात्कार के दिन पहले लिखित परीक्षा होगी और लिखित परीक्षा में उत्तीर्ण युवाओं का व्यक्तिगत परिचय कंपनी के अधिकारियों द्वारा लिया जाएगा। यह कैंपस साक्षात्कार सुबह 10ः00 बजे संस्थान के बहुउद्देशीय भवन में शुरू होगा।

52 प्रशिक्षित युवाओं का चयन

औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर में हुए कैंपस साक्षात्कार में 4 अलग-अलग कंपनियों के लिए 52 प्रशिक्षित युवाओं को 1 से 3 साल के प्रशिक्षण के लिए चयनित किया है। चयनित युवा 2 अलग-अलग जगहों बद्दी और मोहाली में स्थित विभिन्न कंपनियों में अपनी ज्वाइनिंग देंगे। औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के प्रधानाचार्य ई. तरुण कुमार ने बताया कि चयनित युवाओं को कंपनियां 8500 से 9500 रुपए मासिक सैलरी और डबल ओवरटाइम देंगी। कंपनी की ओर से कैंपस साक्षात्कार लेने आए अशोक शर्मा, शिखा महाजन और परमिंदर सिंह ने बताया कि कैंपस साक्षात्कार में कुल 154 अभ्यर्थियों ने भाग लिया जिनमें से 38 आईटीआई पास और 14 डिप्लोमा होल्डर्ज का चयन हुआ है। सभी चयनित युवाओं को आगामी 7 दिसम्बर को विभिन्न कंपनियों के बद्दी और मोहाली स्थित प्लांटों में अपनी जॉइनिंग देने को कहा गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prashant sharma

Recommended News

Related News