उपचुनाव के लिए प्रदेश में सरगर्मियां तेज, फील्ड में उतरे कई दिग्गज मंत्री

Thursday, Sep 12, 2019 - 03:59 PM (IST)

नाहन(सतीश) :पच्छाद विधान सभा क्षेत्र को बीजेपी ने चुनाव के मद्देनजर चार हिस्सों में बांटा है। जिसमें बीजेपी के दिग्गज नेताओं को जिम्मेदारियां सौंपी गई। इसी कड़ी में मंत्री सुरेश भारद्वाज सराहा पहुंचे। जहां उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं को चुनाव के टिप्स दिए है। बता दें कि सराहा भारद्वाज को पच्छाद विधानसभा की सराहा जिला परिषद सीट का जिम्मा सौंपा गया है। जिसमें क्षेत्र की करीब 15 पंचायतें आती है। इस बैठक में 15 पंचायतों से जुड़े बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद रहे। सुरेश भारद्वाज ने दावा किया कि बीजेपी इस बार पछाद व धर्मशाला दोनों ही उपचुनाव में भारी बहुमत के साथ जीत दर्ज करेंगी।

इस बैठक में कार्यकर्ताओंं को चुनाव से जुड़ी अहम जिम्मेदारियां सौंपी गई, ताकि उपचुनाव केे मद्देनजर संगठन को मजबूती मिल सके। उन्होंने कहा कि जयराम सरकार के कार्यकाल मे जनता का सरकार और संगठन के प्रति विश्वास बढ़ा है जिसका लाभ आने वाले समय में पार्टी को इन उप चुनाव में भी मिलेगा। वहीं, उन्होंने कहा कि प्रदेश में लोकसभा चुनाव में मिली और रिकॉर्ड तोड़ जीत से भी पार्टी कार्यकर्ता उत्साहित है।

गौरतलब है कि पच्छाद विधानसभा क्षेत्र से सुरेश कश्यप विधायक थे जो लोकसभा चुनाव में सांसद बने हैं। लिहाजा उसके बाद यह सीट खाली चल रही थी और यहां उपचुनाव होना है। उपचुनाव को लेकर दोनों ही पार्टियों ने रणनीति बनानी शुरू कर दी है और दोनों ही पार्टियां जीत का दावा भी कर रही है। यह अलग बात है कि दोनों पार्टियों के अभी उम्मीदवारों को लेकर फैसले होने बाकि है जिसमें दोनों पार्टियों के लिए मुश्किलें नजर आ रही। क्योंकि टिकट चाहने वालों की दोनों ही पार्टियों में लंबी कतार है।

kirti