गाड़ी की जांच से हुआ कुख्यात गैंग का पर्दाफाश, युवती सहित 3 गिरफ्तार

Tuesday, Dec 12, 2017 - 09:23 PM (IST)

घुमारवीं: चोरी की वारदातों को अंजाम देती आ रही एक कुख्यात गैंग के 3 सदस्यों को भराड़ी पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इन लोगों में एक युवती भी शामिल है। फिलहाल पुलिस गैंग के बाकी मैंबरों तक पहुंचने के लिए इनसे कड़ी पूछताछ कर रही है। डी.एस.पी. घुमारवीं राजेश कुमार व एस.एच.ओ. घुमारवीं राकेश चंद ने बताया कि तीनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। उम्मीद है कि बाकी चोरियों की वारदातें भी अब धीरे-धीरे सुलझ जाएंगी। एस.पी. बिलासपुर अंजुम आरा ने गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए कहा कि जल्द ही पुलिस नए खुलासे करेगी।

दोमंजिला मकान के ताले तोड़ दिया था वारदात को अंजाम
डंगार पंचायत के हरितलयांग गांव की रहने वाली महिला निर्मला देवी ने पुलिस को दिए गए बयान में कहा कि उसका गांव में दोमंजिला मकान है। सोमवार की रात को अज्ञात लोगों ने उनके मकान की दूसरी मंजिल के तोड़कर करीब लाखों रुपए के गहने व 40 हजार रुपए की नकदी पर हाथ साफ कर दिया। रात को भारी बारिश के चलते एक बार तेज आवाज होने के कारण जब उसकी आंख खुली तो वह बाहर निकली। इस दौरान वहां से एक युवक भागा। जब उसे शक हुआ तो उसने ऊपर के कमरे में जाकर जांच की तो देखा कि अज्ञात चोरों ने नकदी व सोने-चांदी के गहनों पर हाथ साफ  दिया था लेकिन घर से थोड़ा आगे जाकर इन चोरों द्वारा प्रयोग की जा ही इंडिगो गाड़ी सड़क में फंस गई, जिसे वे वहीं छोड़कर फरार हो गए। 

गाड़ी ने पकड़वाए गैंग के सदस्य
एस.एच.ओ. ने बताया कि पुलिस को सूचना मिलते ही एक टीम मौके पर पहुंची। सबसे पहले उक्त गाड़ी के आधार पर छानबीन शुरू की गई तो इसे प्रयोग कर रहे हरितलयांगर गांव के ही रहने वाले कमल उर्फ  हनी पर शक गया, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार करने के लिए प्रयास शुरू कर दिए। काफी प्रयासों के बाद हनी के अलावा उसके साथी पंकज कुमार निवासी लदरौर व एक युवती सुमन कुमारी गांव गतवाड को भी काबू कर लिया गया। वहीं पुलिस ने गाड़ी को भी कब्जे में ले लिया है।