व्यवसायी को पीट कर खाई में फैंका, कार से उड़ाए 2.23 लाख

Friday, Jan 26, 2018 - 01:33 AM (IST)

गगरेट: विकास खंड गगरेट के लौहारली गांव के एक ट्रांसपोर्ट व्यवसायी से जाडला कोयड़ी गांव में कुछ लोगों ने रास्ता रोककर मारपीट की। यही नहीं मारपीट करने के बाद उसे करीब 20 फुट गहरी खाई में धकेल दिया। आरोप हैं कि आरोपी उसकी कार में रखे गए 2 लाख 23 हजार रुपए के कैश को भी जाते-जाते उड़ा ले गए। पीड़ित व्यवसायी की शिकायत पर गगरेट पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। 

पार्टनर को कार से छोडऩे गया था घर 
लौहारली गांव के सतिन्द्र सिंह पुत्र गुरदास राम ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि वह पिछले करीब 7-8 साल से ट्रांसपोर्ट के व्यवसाय से जुड़ा हुआ है। उसके 2 ट्रक गगरेट यूनियन में लगे हैं तो उसने एक ट्रक जाडला कोयड़ी के सोमनाथ के साथ पार्टनरशिप में डाला है। 20 जनवरी को वह अपने पार्टनर सोमनाथ को कार से छोडऩे उसके घर गया। रात करीब 8 बजे जब वह उसे छोड़कर वापस आ रहा था तो रास्ते में नागरवाला स्कूल के पास कुछ लोग सफेद रंग की कार में आए और उसका रास्ता रोका और उसकी कार के आगे लोहे के रॉड लेकर खड़े हो गए।

मुंह में डाल दी शराब
उक्त लोगों ने उसके साथ हाथापाई शुरू कर दी और उसके साथ मारपीट कर उसे करीब 20 फुट गहरी खाई में पानी में धकेल दिया। ये लोग उसकी गाड़ी से 2 लाख 23 हजार रुपए भी उड़ा ले गए और जाते समय उसके मुंह में शराब डाल गए। इसके बाद उसका पार्टनर आया और उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे अस्पताल ले गया। डी.एस.पी. अम्ब अजय राणा ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।