शिमला में कारोबारी ने महिला से किया रेप, पुलिस जांच में जुटी

Sunday, Nov 04, 2018 - 08:55 PM (IST)

शिमला: शिमला में एक कारोबारी द्वारा महिला से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने सदर थाना के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। महिला का आरोप है कि कारोबारी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और मारपीट करने की धमकी भी दी है। बताया जा रहा है कि महिला को कुछ दिन पहले दिल्ली से किसी परिचित ने कारोबारी के पास घर में काम करने के लिए भेजा था। दुष्कर्म का मामला पेश आने के बाद महिला को शिमला में कारोबारी के पास काम करना बंद करना पड़ा।

महिला ने दिल्ली पुलिस में करवाई थी जीरो एफ.आई.आर.
 पीड़ित महिला झारखंड की रहने वाली बताई जा रही है और दिल्ली में रहती है। महिला ने इस बारे में दिल्ली पुलिस में जीरो एफ.आई.आर. दर्ज करवाई थी लेकिन यह घटना शिमला में पेश आने के चलते दिल्ली पुलिस ने मामले को शिमला पुलिस को जांच के लिए स्थानांतरित कर दिया। महिला का आरोप है कि दिल्ली में उसको एक परिचित ने बीते माह शिमला के कारोबारी के यहां घर में काम करने के लिए भेजा था। बताया जा रहा है कि कारोबारी शिमला के मालरोड के पास रहता है लेकिन कारोबारी ने घर में उसके साथ दुष्कर्म किया।

कारोबारी की पत्नी ने भी दिया साथ
आरोप है कि कारोबारी की पत्नी ने भी इसमें उसका साथ दिया और मारपीट व धमकी देकर घर से निकाल दिया। दिल्ली पुलिस से शिकायत मिलने के बाद शिमला पुलिस महिला से संपर्क कर रही है। पुलिस द्वारा महिला को शिमला बुलाया जा रहा है। मामले को लेकर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है कि महिला के साथ दुष्कर्म हुआ है या नहीं।

क्या कहते हैं डी.एस.पी. शिमला
डी.एस.पी. शिमला प्रमोद शुक्ला ने बताया कि एक महिला ने कारोबारी पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। दिल्ली पुलिस ने इस महिला की शिकायत पर जीरो एफ.आई.आर. दर्ज की थी। यह एफ.आई.आर. शिमला पुलिस को मिली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द ही मामले को लेकर सच्चाई सामने आ जाएगी।

Vijay