लारजी में चट्टान से टकराई निजी बस, 2 यात्री घायल

Thursday, Feb 11, 2021 - 10:33 PM (IST)

बंजार (ब्यूरो): बंजार उपमंडल की ग्राम पंचायत लारजी एनएच-305 पर बने हाई स्कूल के समीप बंजार से कुल्लू की ओर जा रही एक निजी बस दूसरे वाहन को बचाने के चक्कर में सड़क के साथ बड़ी चट्टान से जा टकराई। इस हादसे में 2 यात्रियों को चोटें आई हैं जिनमें से एक पुरुष को नगवाईं व एक महिला को जिला अस्पताल ले जाया गया है।

जानकारी के अनुसार बंजार से कुल्लू रूट पर रोजमर्रा की तरह निजी बस सवारियों को लेकर जा रही थी पर लारजी गांव के समीप बने स्कूल के पास सामने से आ रहे वाहन को पास देने के चक्कर में चालक द्वारा ब्रेक लगाई गई पर ब्रेक न लगने से बस सड़क किनारे एक बड़ी चट्टान से जा टकराई। मिली सूचना के अनुसार बताया जा रहा है कि बस का मेन पटा टूटने के कारण यह हादसा हुआ है पर इस हादसे में 2 लोगों को चोटें आई हैं जिन्हें उपचार के लिए नगवाईं व कुल्लू ले जाया गया है।

बस के चट्टान से टकराने के बाद लगभग 2 घंटे तक एनएच-305 पर जाम की स्थिति पैदा हो गई। वहीं पुलिस टीम ने मौके पर स्थिति पर नियंत्रण पाया व बस को जेसीबी की मदद से निकलवा कर यातायात बहाल करवाया। डीएसपी बंजार बिन्नी मिन्हास ने कहा कि इस बस हादसे में 2 घायल हुए हैं जिन्हें उपचार के लिए नगवाईं व जिला अस्पताल भेजा गया है व हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।

Content Writer

Vijay