दर्दनाक हादसा : पठानकोट-जालंधर NH पर तेज रफ्तार बस ने कुचला राहगीर

Saturday, Nov 02, 2019 - 10:44 PM (IST)

इंदौरा (अजीज): पुलिस थाना इंदौरा के अंतर्गत सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई। दुर्घटना पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के अधीन आते पठानकोट-जालंधर राष्ट्रीय राजमार्ग पर मीलवां नामक स्थान पर हुई, जिसमें रोड क्रॉस कर रहा एक राहगीर बस की चपेट में आ गया। मामले के संदर्भ में पुलिस थाना प्रभारी इंदौरा सुरिंदर सिंह धीमान ने बताया कि एक स्थानीय व्यक्ति ने पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा में सूचित किया कि उक्त स्थान पर मार्ग पार करते समय एक तेज रफ्तार बस की चपेट में आने से एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसे इलाज हेतु स्थानीय लोगों द्वारा मुकेरियां के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया है।

घटना की सूचना मिलते ही ठाकुरद्वारा पुलिस चौकी के मुख्य आरक्षी विपिन कुमार अपनी टीम सहित घटना स्थल पर पहुंचे व साक्ष्य जुटाए। इस दौरान पुलिस मुकेरियां के अस्पताल में पहुंची, लेकिन चिकित्सकों ने उक्त व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान जसविंद्र मसीह पुत्र दर्शन मसीह गांव चक्क कला तहसील मुकेरियां (पंजाब) के रूप में हुई है। पुलिस ने मुकेरियां के हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिया है।

जानकारी के अनुसार हरियाणा रोडवेज बस चंडीगढ़ से कटड़ा जा रही थी। जैसे ही बस मीलवां स्थित हवेली होटल के बिल्कुल सामने पहुंची तो उक्त पैदल चल रहे व्यक्ति को अपनी चपेट में ले लिया। पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर चालक रमेश कुमार के खिलाफ  मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। डीएसपी नूरपुर डॉ. साहिल अरोड़ा ने मामला दर्ज होने की पुष्टि की है।

Vijay