बल्क ड्रग पार्क : भाजयुमो ने फूंका नेता प्रतिपक्ष का पुतला

punjabkesari.in Thursday, Dec 17, 2020 - 04:06 PM (IST)

ऊना (अमित शर्मा) : जिला ऊना में पड़ रही कड़ाके की ठंड के बीच हरोली में प्रस्तावित बल्क ड्रग पार्क को लेकर सियासी माहौल गर्म होता जा रहा है। भारतीय जनता युवा मोर्चा की हरोली इकाई ने नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री पर बल्क ड्रग पार्क का विरोध करने के आरोप जड़ते हुए हरोली उपमंडल मुख्यालय में जोरदार प्रदर्शन किया। इस दौरान भाजयुमो नेताओं ने नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस नेताओं पर विकास में रोड़े अटकाने के आरोप जड़े। उन्होंने कहा कि यदि कांग्रेस की वजह से अब तक का सबसे बड़ा प्रोजेक्ट हरोली से छिना तो वह कांग्रेसी नेताओं का घर से निकलना भी दूभर कर देंगे। युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष कमल सैनी और हरोली मंडल अध्यक्ष रजत राणा की अगुवाई में दर्जनों युवाओं ने रोष रैली निकालते हुए कांग्रेस और नेता प्रतिपक्ष के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की और उनका पुतला फूंक कर अपना विरोध जताया। 

हरोली क्षेत्र में प्रस्तावित बल्क ड्रग पार्क को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष में सियासी जंग दिन प्रति दिन तेज होती जा रही है। भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष कमल सैनी की अगुवाई में नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री और कांग्रेस पर विकास विरोधी होने के आरोप जड़ते हुए हरोली उपमंडल मुख्यालय में जोरदार प्रदर्शन किया। इस दौरान भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने जहां नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस के खिलाफ नारेबाजी की। वहीं नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री का पुतला भी फूंका।

भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष कमल सैनी ने कहा कि प्रदेश सरकार हरोली उपमंडल में 10 से 15 हजार करोड़ रुपए का बल्क ड्रग पार्क प्रोजेक्ट लाने के प्रयास कर रही है। लेकिन नेता प्रतिपक्ष इस बल्क ड्रग पार्क का हर हथकंडा अपनाकर विरोध करते हुए हरोली से यह प्रोजेक्ट दूर करने की साजिश रच रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस प्रोजेक्ट के आने से जहां हजारों युवाओं को रोजगार मिलने की आस जगी है वहीं क्षेत्र का भी इस प्रोजेक्ट से काफी विकास होने की उम्मीदें हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग कभी जिला प्रशासन के पास तो कभी कोर्ट में इस प्रोजेक्ट का विरोध कर रहे है। उन्होंने कहा कि यदि मुकेश अग्निहोत्री ने इस प्रोजेक्ट में रोड़े अटकाना बंद ना किया तो हरोली का युवा मुकेश अग्निहोत्री समेत कांग्रेस के विकास विरोधी नेताओं का घर से निकलना भी दूभर कर देगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prashant sharma

Recommended News

Related News