BSL नहर से निकला छात्रा का शव, कुछ दिन पहले उठाया था खौफनाक कदम (Video)

Tuesday, Oct 09, 2018 - 09:19 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): मंडी जिला के सुंदरनगर की बीएसएल नहर से शव मिलने का सिलसिला लगातार जारी है। मंगलवार को नहर से एक 19 वर्षीय युवती का शव मिला। सुबह बीबीएमबी डैम प्रशासन ने शीशमहल के पास नहर में एक शव को तैरता देखे जाने की सूचना कॉलोनी पुलिस को दी। पुलिस की टीम ने एसएचओ कमलकांत के नेतृत्व में मौके पर पंहुच कर शव को नहर से बाहर निकालकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी। शव की पहचान 19 वर्षीय कमलेश निवासी मलोह के रूप में हुई। मृतिका कमलेश के शव की शिनाख्त उसके चचेरे भाई रवि ठाकुर ने की। 


पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल सुंदरनगर भेजा। पोस्टमॉर्टम होने के बाद पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप दिया है। उल्लेखनीय है कि 12 दिन पहले बीएसएल पुलिस को बीबीएमबी नहर में  किसी युवती द्वारा नहर में छलांग लगाने की सूचना मिली थी। वहीं, पुलिस ने नहर किनारे रखे पहचान पत्र, कॉपियों और पर्स से छात्रा की पहचान कमलेश (19) पुत्री धर्म सिंह निवासी सरयून डाकघर मलोह तहसील सुंदरनगर के रूप में की। लड़की एमएलएसएम कॉलेज सुंदरनगर में बीए क्लास के पांचवें सेमेस्टर में अध्ययनरत थी। 

युवती के परिजन अपनी बेटी को ढूंढते हुए सुंदरनगर आए थे। जब वे सुंदरनगर पुलिस स्टेशन के समीप पहुंचे तो होमगार्ड के एक जवान ने उन्हें एक युवती के नहर में छलांग लगाने की सूचना दी थी। मृतका के चाचा राम चंद्र उर्फ चमन ने बताया कि युवती पिछले कुछ दिनों से डिप्रेशन में थी। डीएसपी तरनजीत सिंह ने बताया कि पिछले दिन नहर में गिरी मृतका कमलेश का शव बीएसएल नहर से बरामद हुआ है। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

Ekta