चचेरे भाइयों ने हमला कर तोड़ डाली कार

punjabkesari.in Sunday, Dec 11, 2016 - 01:55 AM (IST)

घुमारवीं: घुमारवीं नगर में पैट्रोल पंप के पास शुक्रवार आधी रात के बाद कुछ युवकों ने अपने ही चचेरे भाई की कार को डंडों से बुरी तरह से तोड़ डाला। इस हमले में भीतर बैठे हुए कार के मालिक युवकों को मामूली चोटें आई हैं। हमले से घबराए हुए कार मालिक ने तुरंत कार को घुमारवीं पुलिस थाने में पहुंचा दिया और पुलिस को पूरे मामले की सूचना दी।

जानकारी के अनुसार घुमारवीं नगर में दकड़ी चौक के पास पडऩे वाले टिक्करी गांव के रहने वाले टैक्सी चालक मनीष ठाकुर ने पुलिस को दिए गए बयान में कहा कि वह टैक्सी कार में कुछ सवारियों को ड्रॉप करने के बाद रात को अपने घर जा रहा था। इसी बीच घर के पास स्थित पैट्रोल पंप के पास जब वह गाड़ी पार्क करने लगा तो पीछे से जोर से डंडों से वार किए जाने लगे। ये वार उसके सिर पर भी लगे और सामने बैठे हुए लोगों को भी। 

मनीष ने बताया कि इन ताबड़तोड़ हमलों से घबराकर उसने एक दम गाड़ी सीधे थाने की ओर मोड़ दी और वहां जाकर सारी स्थिति पुलिस को बताई। इसके बाद रात को वह घर चला गया तो सुबह उसे परिवार के लोगों ने ही बताया कि हमला करने वाले उसके चचेरे भाई हैं। शनिवार को पुलिस ने ममाले की जांच करने के बाद एफ.आई.आर. दर्ज कर ली है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News