बहन के घर में भाई ने उठाया खौफनाक कदम, मानसिक रूप से था परेशान

Tuesday, Apr 16, 2019 - 09:52 PM (IST)

फतेहपुर (ब्यूरो): पुलिस चौकी रैहन के अंतर्गत पड़ते कस्बा राजा-का-तालाब के सटे गांव झाजवां में अपनी बहन के घर में रह रहे मानसिक रूप से कमजोर एक अधेड़ व्यक्ति ने फं दा लगाकर आत्महत्या कर ली। ग्राम पंचायत नेरना के उपप्रधान विक्रम सिंह से मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली के संबंधित क्षेत्र से संबंध रखने वाला करीब 60 वर्षीय मनोज कुमार झांजवा में अपनी बहन के घर में ही रहता था जोकि अपनी पत्नी की मृत्यु के बाद मानसिक रूप से परेशान चल रहा था।

विदेश में रिश्तेदारों के घर गए हुए थे बहन व बहनोई

जानकारी के मुताबिक मनोज कुमार की बहन व बहनोई पिछले कुछ दिनों से विदेश में अपने किसी करीबी रिश्तेदार के पास गए हुए हैं और पीछे घर में अपने भाई को छोड़ गए थे। बीती रात मनोज कुमार ने अपनी बहन के घर के समीप ही एक निर्माणाधीन मकान के दरवाजे की चौखट से लटक कर आत्महत्या कर ली।

गांव की लड़की ने फंदे पर लटका देखा शव

मंगलवार सुबह गांव की एक लड़की ने वहां से गुजरते हुए मनोज कुमार को घर के दरवाजे से लटका हुआ देख कर आसपास के लोगों व पंचायत के उपप्रधान विक्रम सिंह को उक्त जानकारी दी। मौके पर पहुंच कर उपप्रधान विक्रम ने मानसिक रूप से परेशान अधेड़ द्वारा की गई आत्महत्या की जानकारी रैहन पुलिस को दी। मंगलवार को रैहन पुलिस चौकी प्रभारी हंस राज की अगुवाई में मौके पर पहुंची। पुलिस टीम ने मामला दर्ज कर मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल नूरपुर भेज दिया है।

Vijay