शर्मनाक : भाई व चाचा का साला 1 वर्ष से खेल रहे थे यह गंदा खेल, गर्भवती हुई नाबालिग लड़की

Sunday, Jul 30, 2017 - 08:42 PM (IST)

घुमारवीं: पुलिस थाना घुमारवीं के तहत आने वाले कस्बे में एक इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। एक मानसिक रूप से पीड़ित नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार होता रहा तथा अब वह 3 माह से गर्भवती है। इस शर्मसार कर देने वाली घटना को अंजाम देने वाले 2 युवक भी नाबालिग हैं जिनमें से एक पीड़िता के सगे ताया का बेटा है तथा दूसरा चाचा का साला है। पीड़िता गरीब परिवार से है। इन अभागे माता-पिता की 2 ही बेटियां हैं। विडंबना देखिए कि दोनों ही मानसिक रूप से पीड़ित हैं। पीड़ित लड़की को 9वीं कक्षा से पढ़ाई छोडऩी पड़ी क्योंकि पिता के पास बच्ची को पढ़ाने के लिए पैसे ही नहीं थे।

1 वर्ष से पीड़िता को बना रहे थे हवस का शिकार 
बताया जा रहा है कि मामले में संलिप्त किशोर 1 वर्ष से पीड़िता को अपनी हवस का शिकार बना रहे थे। इन युवकों ने इस मानसिक रूप से पीड़ित लड़की को गर्भवती बना दिया। बीते कल पीड़िता के माता-पिता को पता चला कि उनकी नाबालिग लड़की गर्भवती है। इस पर माता-पिता पीड़िता को पुलिस थाना घुमारवीं ले आए। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दोनों किशोरों के खिलाफ  भारतीय दंड संहिता की धारा 376 व पोक्सो अधिनियम की धारा 4 के तहत आपराधिक मामला दर्ज कर लिया।

क्या कहते हैं डी.एस.पी. घुमारवीं 
मामले की जांच स्वयं डी.एस.पी. घुमारवीं राजेश कुमार ने की है। उन्होंने बताया कि पीड़िता ने 2 किशोरों के नामों का खुलासा किया है जोकि बीते 1 वर्ष से उससे दुराचार कर रहे थे। उन्होंने बताया कि पीड़िता का मैडीकल करवाया गया है, जिसमें उसके गर्भवती होने की पुष्टि हुई है। उन्होंने बताया कि नाबालिग लड़की को पूछताछ के लिए बुलाया गया है तथा पीड़ित परिवार की हर तरह की सहायता की जाएगी।